होम / Champawat News : दुकान का ताला तोड़ चोरों ने 3.50 लाख रुपए की नकदी पर किया हाथ साफ, पुलिस कर रही जांच

Champawat News : दुकान का ताला तोड़ चोरों ने 3.50 लाख रुपए की नकदी पर किया हाथ साफ, पुलिस कर रही जांच

• LAST UPDATED : August 14, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Champawat News चंपावत : लोहाघाट में एक बार फिर से चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। रात में दुकान का टाला तोड़ कर चुराए करीब चार लाख रूपए।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, रविवार देर रात अज्ञात चोरों ने मूसलाधार बारिश का फायदा उठाते हुए कर्णकरायत में सुरेश सिंह करायत की परचून की दुकान का पिछले दरवाजे का ताला तोड़ लगभग 3.5लाख रुपए से अधिक की नकदी पर हाथ साफ कर दिया है।

सोमवार सुबह घटना का पता चलने पर सुरेश सिंह के होश उड़ गए। उन्होंने आनन-फानन में अगल-बगल के लोगों को घटना की सूचना दी। जिसके बाद लोहाघाट थाने को चोरी की सूचना दी गई।

दुकानदार सुरेश सिंह ने दी जानकारी

दुकानदार सुरेश सिंह ने बताया रविवार देर रात चोर उनकी दुकान के पिछले दरवाजे का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोरों ने गल्ले का ताला तोड़कर उसमें रखी 3.5 लाख रुपए से अधिक की रकम के साथ-साथ एफडी के कागज उड़ा लिए।

जिसकी सूचना लोहाघाट पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने बताया वह रात 11:00 बजे तक दुकान नहीं थे। उनके जाने के बाद चोरों ने बारिश का फायदा उठाते हुए इस घटना को अंजाम दिया है। वही चोरी की घटना से कर्णकरायत क्षेत्र के लोगों में काफी आक्रोश है।

लोगों ने पुलिस से जल्द चोरियों का पर्दाफाश करने की मांग करी है तथा चोरी का पर्दाफाश न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। वहीं लोगों ने क्षेत्र के कुछ नशेड़ी युवाओं पर शक जताया है।

वही लोहाघाट थाने के एसओ मनीष खत्री ने कहा चोरी की सूचना मिलने के बाद पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है। संदिग्ध लोगों से पूछताछ करी जा रही है। जल्द चोरों का पता लगा लिया जाएगा। मामले की जांच एसआई हरीश प्रसाद के द्वारा करी जा रही है।

Also Read – Champawat News : जानिए कब से मनाया जा रहा “भारत विभाजन विभीषिका दिवस”, सांसद अजय टम्टा ने भी किया प्रतिभाग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox