होम / Azamgarh News : फावड़े से हमला कर व्यक्ति की हत्या, 4 गिरफ्तार, 3 आरोपियों की तलाश जारी

Azamgarh News : फावड़े से हमला कर व्यक्ति की हत्या, 4 गिरफ्तार, 3 आरोपियों की तलाश जारी

• LAST UPDATED : August 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Azamgarh News : जनपद आजमगढ़ की पुलिस ने चार हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया है। जिले के निजामाबाद थाना क्षेत्र में पुरानी रंजिश को लेकर एक दिन पूर्व दो पक्षों में जमकर विवाद हुआ। इस मामले में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठी, डंडे और फावड़े से हमला कर दिया। हमलावरों ने एक व्यक्ति की फावड़े से गर्दन पर हमला किया था।

हमलावरों ने उसकी पत्नी को भी किया घायल

बता दें कि एक दिन पूर्व आजमगढ़ जिले के थाना निजामाबाद के अंतर्गत निवासी ग्राम सहरिया के अबुजर अपने घर के पीछे सांप निकलने के उपरांत उस जगह की सफाई कर रहे थे। उस दौरान रंजिश को लेकर उनके पड़ोसी समेत आधा दर्जन लोगों ने अबुजर पर जानलेवा हमला करते हुए फावड़े से उसकी गर्दन काट दी। इसके बाद हमलावरों ने उसकी पत्नी को भी मारपीट कर घायल कर दिया। शोर सुनकर स्थानीय लोग मौके पर दौड़े, लेकिन हमलावर मौके से फरार हो गये। घायल दंपति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान अबुजर की मौत हो गई।

4 आरोपी गिरफ्तार, बाकी 3 की तलाश के लिए लगाई टीम

संबंधित थाने में 7 लोगों पर नामजद मुकदमा दर्ज कराया गया है। इसी क्रम में पुलिस को सूचना मिली की आरोपी शेरपुर तिराहे के पास हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना में शामिल 4 आरोपियों मुन्ना, घन्नू, रोहित और लालता प्रसाद को हिरासत में लिया। जहां आरोपियों को न्यायालय भेजकर जेल रवाना किया गया। घटना में प्रयुक्त डंडा, लाठी और फावड़ा बरामद किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि 4 गिरफ्तारी कर ली गई है शेष फरार 3 आरोपियों की तलाश के लिए दो टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Read more: तालाब में नहाने गए 2 बच्चों की डूबकर मौत, गोताखोरों की मदद से शवों को निकलवाया बाहर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox