होम / IND vs IRE: IPL में शानदार प्रदर्शनल का मिला तौफा,रिंकू को प्लेइंग इलेवन में मिल सकती है जगह

IND vs IRE: IPL में शानदार प्रदर्शनल का मिला तौफा,रिंकू को प्लेइंग इलेवन में मिल सकती है जगह

• LAST UPDATED : August 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),IND vs IRE: भारत और आयरलैंड के बीच आगामी दिनों में टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस दौरान टीम इंडिया की कमान जसप्रीत बुमराह संभालते दिखेगे। बुमराह की कप्तानी में टीम इंडिया पहला मैच 18 अगस्त को खेलेगी। भारत ने इस सीरीज के लिए टीम में अधिकतर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है।

इंडियन प्रीमियर लीग में जबरदस्त प्रदर्शन कर चुके रिंकू सिंह भी टीम का हिस्सा हैं। वहीं रिंकू को प्लेइंग इलेवन में भी खेलने का मौका मिल सकता है। वे गुरुवार को नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आए। रिंकू सिंह ने टीम इंडिया की जर्सी में फोटो भी शेयर की है।

रिंकू ने इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

दरअसल, रिंकू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। इसमें वे टीम इंडिया की जर्सी पहने हुए दिख रहे हैं. वहीं रिंकू के हाथ में बैट नजर आ रहा है। इस दौरान फोटो पर कई फैंस ने उन्हें बधाई दी है।

बता दें, रिंकू को आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के पहले मैच की प्लेइंग इलेवन में जगह मिलना लगभग तय है। इंस्टाग्राम पर फोटो को 1 लाख 35 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया। वहीं कई फैंस ने कमेंट कर बधाई भी दी।

रिंकू ने आईपीएल 2023 में किया शानदार प्रदर्शन

रिंकू आईपीएल 2023 में शानदार प्रदर्शन के दम पर काफी सुर्खिया बटोरी और इस दौरान उन्होंने लोगों के दिल में अपने लिए खास पहचान बना ली। उन्होंने 14 मैचों में 474 रन बनाए थे। रिंकू ने इस दौरान 4 अर्धशतक लगाए। उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर नाबाद 67 रन रहा।

उन्होंने आईपीएल में अब तक कुल 31 मैच खेले हैं। इस दौरान 725 रन बनाए। बता दें रिंकू को 2023 से पहले ज्यादा मैचों में खेलने का मौका नहीं मिल सका था।

घरेलू टी20 मैचों में भाी किया लगातार अच्छा प्रदर्शन 

रिंकू ने लिस्ट ए, फर्स्ट क्लास और घरेलू टी20 मैचों में लगातार अच्छा परफॉर्म किया है। उन्होंने घरेलू टी20 में 89 मैच खेले हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 10 अर्धशतक निकले थे। उन्होंने 1768 रन बनाए। वे लिस्ट ए के 55 मैचों में 1844 रन बना चुके हैं।

रिंकू सिंह ने इस फॉर्मेट में एक शतक और 17 अर्धशतक लगाए हैं। उन्होंने ने 42 फर्स्ट क्लास मैचों में 3007 रन बनाए हैं।

ALSO READ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox