होम / UP Politics: आगे आगे चाचा पीछे-पीछे भतीजा, आजीवन यही देखने को मिलेगा हम समाजवादी हैं- शिवपाल यादव

UP Politics: आगे आगे चाचा पीछे-पीछे भतीजा, आजीवन यही देखने को मिलेगा हम समाजवादी हैं- शिवपाल यादव

• LAST UPDATED : August 17, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: उत्तर प्रदेश के बांदा में बुधवार को समाजवादी पार्टी द्वारा 2 दिवसीय कार्यकर्ता शिविर का आयोजन किया गया है। जिसमें अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की रणनीति और नीतियों की जानकारी दी जाएगी। साथ ही पहले दिन सपा महासचिव शिवपाल सिंह यादव कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से रूबरू हुए। वहीं, आज सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों से मिले।इस दौरान उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तैयार है।

सीएम से विधानसभा में सिफारिश कर दी

मीडिया से बातचीत करते हुए शिवपाल यादव ने ओपी राजभर भी चुटकी ली। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, ‘ओपी राजभर को जल्दी शपथ दिलाए जाए, नहीं तो वह फिर सपा में आ जाएंगे। उनके मंत्री पद के लिए मैंने भी सीएम से विधानसभा में सिफारिश कर दी है।’

बीजेपी की भ्रष्टाचार से जनता पूरी तरीके से त्रस्त

फतेहपुर जिले में दो दिवसीय कार्यकर्ता शिविर में शामिल होने आए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव के लिए अभी से पूरी तरीके से तैयार है। इस बार बीजेपी को इंडिया गठबंधन उखाड़ फेंकेगा। शिवपाल यादव ने कहा कि बीजेपी की भ्रष्टाचार से जनता पूरी तरीके से त्रस्त है और इस बार इंडिया गठबंधन बंपर वोटो से जीतेगा। वहीं शिवपाल यादव ने कहा कि आगे आगे चाचा, पीछे पीछे भतीजा अब आजीवन यही देखने को मिलेगा क्योंकि हम समाजवादी हैं।

इंडिया गठबंधन पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेगा

समाजवादी पार्टी से बीजेपी में गए ओपी राजभर की चुटकी लेते हुए शिवपाल यादव ने कहा कि ओपी राजभर को जल्दी शपथ दिलाई नहीं वह फिर सपा में आ जाएंगे। इसके अलावा उन्होंने मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सीबीआई और ईडी की जांच की डर की वजह से मायावती चुप बैठी है। शिवपाल यादव ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन पुरजोर तरीके से चुनाव लड़ेगा। जिसमें समाजवादी पार्टी ने अभी से अपने कार्यकर्ताओं के अंदर जोश भरने का काम शुरू कर दिया है और आने वाले वक्त में हम बीजेपी और एनडीए गठबंधन की सरकार को उखाड़ देंगे।

Also Read: Seema Haider: सीमा के वकील ने मानहानि नोटिस जारी करने की कही बात, तो मिथलेश भाटी के समर्थन…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox