होम / Ghazipur News : अब्बास अंसारी की जमानत याचिका हुई ख़ारिज, इस मामले में अब्बास के साथ भाई और माँ भी आरोपी

Ghazipur News : अब्बास अंसारी की जमानत याचिका हुई ख़ारिज, इस मामले में अब्बास के साथ भाई और माँ भी आरोपी

• LAST UPDATED : August 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) Ghazipur News गाजीपुर न्यूज़ : मऊ से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी पर गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट में आज फैसला सुनाएगी गई।

विधायक अब्बास अंसारी ने जमानत के लिए अर्जी डाली है । उसी जमानत याचिका पर आज फैसला आएगा।

क्या था मामला

दरअसल, मऊ से सुभासपा विधायक अब्बास अंसारी पर सदर कोतवाली क्षेत्र के महुआबाग स्थित गजल होटल की जमीन की खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी का आरोप है।

अब्बास अंसारी के अलावा उसकी माँ आफसा अंसारी और भाई उमर अंसारी भी इस मामले में आरोपी हैं। गजल होटल की जमीन की खरीद फरोख्त के समय अब्बास अंसारी नाबालिग था।

मऊ के विधायक अब्बास अंसारी की याचिका पर आज गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट में सुनवाई हुई। गाजीपुर की एमपी एमएलए कोर्ट से इस याचिका को खारिज कर दिया।

अब्बास अंसारी पर गाजीपुर के बहुचर्चित गजल होटल लैंड डील में धोखाधड़ी का मामला दर्ज है । लैंड डील मामले में मऊ विधायक अब्बास अंसारी की जमानत याचिका खारिज हुई।

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी पर सदर कोतवाली क्षेत्र के होटल गजल की जमीन का जालसाजी कर खरीदने का मामला है। गजल होटल की ऊपरी मंजिल को पहले ही जिला प्रशासन द्वारा ध्वस्त किया जा चुका है ।

इस मामले में अब्बास अंसारी समेत उसका भाई उमर अंसारी और मां आफ्शा अंसारी भी आरोपी है ।

Also Read – Dehradun News : तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर सीएम धामी हुए रवाना, वैश्विक निवेशक और यूनिफार्म सिविल कोर्ट पर खास नज़र

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox