होम / UP News: सांसद बृजभूषण ने अपने ही सरकार पर उठाए सवाल, जाने क्या है पूरा मामला

UP News: सांसद बृजभूषण ने अपने ही सरकार पर उठाए सवाल, जाने क्या है पूरा मामला

• LAST UPDATED : August 20, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),UP News: यूपी के गोंडा जिले में व्यापारियों के सम्मेलन में शामिल हुए भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने एक बार फिर बाबा राम देव पर हमला बोला और व्यापारियों के मंच से उनके ऊपर जमकर बरसे। सांसद बृजभूषण ने बाबा राम देव को इशारे में ही ढोंगी बता दिया। बाबा रामदेव और उनके देशी घी प्रोडक्ट पर तंज कसते हुए कहा की महर्षि पतंजलि का नाम लेकर एक ढोंगी अरबपति खरबपति बन गया। उन्हीं महर्षि पतंजलि की यह तपोभूमि है ।

अपनी ही सरकार सवाल उठाते नजर आए सांसद

सांसद ने कहा की इसी देश में 700 और साढ़े 4 हजार रूपए में देशी घी है अब या तो 700 वाला गलत है या साढ़े 4 हजार वाला गलत है। लोगों को क्वालिटी से समझौता नहीं करना चाहिए। वहीं भाजपा सांसद ने एक बार फिर अपनी ही सरकार को घेरा। योगी पर टिप्पणी की और नो एंट्री के बहाने अयोध्या पर भी तंज कसा।

व्यापारियों को संबोधित करते हुए सांसद ने कहा की नो एंट्री देखना हो तो अयोध्या चले जाइए। अयोध्या जाने में हर तरफ से दिक्कत ही दिक्कत है। बाराबंकी और खलीलाबाद से आने में दिक्कत, नवाबगंज और सुलतानपुर से आने में दिक्कत, अयोध्या के चारो तरफ बैरियर से दिक्कत वहीं सांसद ने कहा की इस समय विकास के नाम पर व्यापारियों को दिक्कत और इलाज में परेशानी हो रही है।

सांसद ने सीएम पर भी साधा निशाना 

सांसद बृजभूषण ने कहा की उन्होंने यह मंच इसलिए चुना क्यूंकि बात जहां पहुंचनी है पहुंच जाएगी। बिना नाम लिए सांसद ने सीएम योगी पर निशाना साधा और कहा की जो गरीब है वो अयोध्या ना जाए। भाजपा सांसद एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने आए थे और मंच से यूपी की योगी सरकार और बाबा राम देव पर जमकर बरसे।

ALSO READ: Moradabad News: कावड़ियों के जत्थे को देखते हुए दिल्ली हाईवे 24 घंटे के लिए रहेगा बंद, प्रशासन ने डाइवर्ट किया रूट  

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox