होम / Hapur News: निकाह से इंकार करने पर प्रेमी ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या….

Hapur News: निकाह से इंकार करने पर प्रेमी ने की प्रेमिका की निर्मम हत्या….

• LAST UPDATED : August 21, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Praveen Sharma, Hapur News: यूपी के जनपद हापुड़ में जिला रामपुर से नोएडा में निकाह करने जा रहे प्रेमी युगल का गढ़ कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव अठसैनी के बीच विवाद हो गया। प्रेमिका की ओर से निकाह न करने की बात कहने पर प्रेमी ने उसका गला चाकू से रेत कर मौत के घाट उतार दिया। आरोपी ने स्वयं ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई।

क्या है पूरा मामला

गढ कोतवाली पुलिस क्षेत्र में शांति व्यवस्था को लेकर गश्त कर रही थी। इसी दौरान डायल 112 नंबर पर एक युवक ने कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गांव अठसैनी की निकट मध्य गंगा नहर पर प्रेमिका से विवाद होने पर उसका गला रेत कर हत्या किए जाने की सूचना दी। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों में अपरा तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा एक युवक नहर पटरी पर चाकू लिए खड़ा हुआ है। जबकि उसके कुछ ही दूरी पर एक युवती मृत पड़ी हुई है।

पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह जिला रामपुर के थाना शहजाद नगर स्थित जुडिया का रहने वाला गुलवेश अली है, और मृतक उसकी प्रेमिका मुसके सबा है। दोनों पिछले पांच साल से एक दूसरे से प्रेम करते थे। आज दोनों निकाह करने के लिए घर वालों की चोरी से नोएडा के लिए निकले थे। लेकिन रास्ते में प्रेमिका ने परिजनों की इच्छा के बिना निकाह नहीं करने की बात कही जिससे वह नाराज हो गया उसने चाकू से हमला करते हुए उस को मौत के घाट उतार दिया।

आरोपी ने स्वयं दी घटना की जानकारी

आरोपी ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में जाब करता है। जबकि उसकी प्रेमिका जल निगम में संविदा पर तैनात थी। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। दोनों ने पिछले दिनों ही निकाह कर एक साथ जीने मरने की भी कसम खा ली थी। जबकि एक दूसरे को धोखा ना देने की भी बात कही थी। आरोपी ने स्वयं ही पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। सूचना पर पुलिस में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिसके बाद मृतका के परिजनों को भी पुलिस ने घटना की जानकारी दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ALSO READ: Agra News: ट्रेन से सफर कर रहे कुछ यात्रियों की अचानक बिगड़ी तबियत,दो यात्रियों ने तोड़ा दम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox