होम / MP Smriti Irani’s visit to Amethi : सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना बोली, “दक्षिण में जाकर अमेठी की जनता को देते है गाली

MP Smriti Irani’s visit to Amethi : सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना बोली, “दक्षिण में जाकर अमेठी की जनता को देते है गाली

• LAST UPDATED : August 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) MP Smriti Irani’s visit to Amethi अमेठी : आज केंद्रीय मंत्री और अमेठी सांसद स्मृति ईरानी अपने सांसदी क्षेत्र अमेठी पहुंची थी। जहाँ उन्होंने जनसंबोधन किया। इस दौरान उन्होंने पीएम मोदी के कार्यकाल की जानकारी देते हुए। अमेठी को नई योजनाओ की सौगात दी।

स्वास्थ्य विभाग सौ से अधिक स्वास्थ्य कैंप लगाकर करेंगी जांच

सांसद स्मृति ईरानी ने सम्बोधन के दौरान कहा कि आज ये वक्त आया है की देश की सबसे बड़ी बोइंग कम्पनी के सौजन्य से अमेठी में एक सौ से अधिक स्वास्थ्य कैंप लगाकर जांच करेंगी।

आगे कहा कि प्रधानमंत्री जी के सहयोग से अमेठी मे हाईलेबल की स्वास्थ्य सुविधा हो रही है। अमेठी में स्वास्थ्य सुविधा पहले से बहुत अच्छी हो गयी है। सरकार ने अमेठी के लोगों की जरूरतों को समझते हुए स्वास्थ्य सुविधा में बहुत सारे अच्छे काम किए है।

राहुल गाँधी पर साधा निशाना बोली – दक्षिण में जाकर अमेठी के लोगों को विवेकहिन कहा

राहुल गांधी को लेकर स्मृति ईरानी ने कहा कि गांधी परिवार ने सदैव योगी और मोदी सरकार का विरोध किया है। जबकि ये सरकार साढ़े सात लाख लोगों को अमेठी में निशुल्क अनाज और 90 हजार परिवारों को आवास दिया है, तो “क्या अमेठी की जनता इसे छोड़ देंगी सिर्फ इसलिए की गांधी परिवार का घर बस सकें यह संभव नहीं है।”

स्मृति ईरानी ने कहा कि लोकतंत्र में सबको कहीं से चुनाव लड़ने का अधिकार है। लेकिन मैं एक सवाल पूछती हूं की जब राहुल गांधी ने अमेठी को छोड़ा और तब दक्षिण में जाकर अमेठी के नागरिकों के बारे में जिस तरीके से अभद्र टिप्पणी की और कहा कि हमारे लोगों का विवेक मर चुका है तो क्या अमेठी की जनता यह सुनकर दुबारा उन्हें वोट करेगी।

मै 10 वर्षों में एक-एक गांव एक-एक गली को जानती हूँ – स्मृति ईरानी

आगे कहा कि जो लोग अपने वोटरों को राक्षस कहते हैं। आपको लगता है अमेठी की सम्मानित जनता ऐसे लोगों को स्वीकार करेगी। स्मृति ईरानी ने कहा कि मैने जितना अमेठी को 10 वर्षों में एक-एक गांव एक-एक गली जाकर समझा है।

अमेठी के लोग अपने आत्म सम्मान से कभी भी समझौता नहीं करेंगे। राहुल गांधी अपने पार्टी के मालिक हैं लेकिन मैं कार्यकर्ता हूं तो मालिक को ऐसे शब्द का उपयोग नहीं करना चाहिए।

Also Read – Gorakhpur Big Breaking : अमरमणि त्रिपाठी की रिहाई पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक लगाने से किया इनकार, फूट-फूट कर रोई निधि शुक्ला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox