होम / UP Politics : वरुण गाँधी पीलीभीत से लड़ सकते निर्दलीय चुनाव, संसद में डिंपल यादव के साथ वायरल फोटो ने राजनीति को दी नई हवा

UP Politics : वरुण गाँधी पीलीभीत से लड़ सकते निर्दलीय चुनाव, संसद में डिंपल यादव के साथ वायरल फोटो ने राजनीति को दी नई हवा

• LAST UPDATED : August 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) UP Politics लखनऊ : (UP Politics) बीजेपी के लिये आँख के तारे रहे वरुण गाँधी कुछ सालो से अपने बाग़ी तेवर के लिए चर्चा में है।

लेकिन हाल ही में संसद से उनकी एक तस्वीर डिम्पल यादव के साथ वायरल हो रही है। इस तस्वीर में वरुण गाँधी को लेकर चर्चा हो रही है। इस तस्वीर ने नई राजनीति को हवा दे दी है।

क्या है पूरा मामला

वरुण गाँधी का नाम कभी भाजपा के फ़ायर ब्रांड नेताओ में शुमार हुआ करता था। इसके साथ ही भाजपा के हिंदुत्व के अजेंडे में भी वो बखूबी फिट बैठते थे। लेकिन कुछ सालो में वरुण भाजपा में हाशिये पर आते नज़र आये ।

यही वजह है कि वरुण गाँधी की राजनैतिक सम्भावनाओं को लेकर चर्चायें तेज हो गयी है। हाल ही में संसद में खिंची गयी एक तस्वीर तेज़ी से वायरल हो रही है जिसने वरुण को लेकर एक नई चर्चा को हवा दे दी है।

वरुण गाँधी पीलीभीत से लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव

सूत्रों की माने तो संसद में वरुण गाँधी और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष की पत्नी और सांसद डिम्पल यादव की साथ में एक तस्वीर के राजनैतिक माइने निकाले जा रहे है। जिसमें सूत्रों की माने तो अब वरुण गाँधी पीलीभीत से निर्दलीय चुनाव लड़ने का मूड बना रहे है और सपा से समर्थन के साथ वो ये कदम उठायेंगे।

वही सूत्रों के मुताबिक़ अखिलेश यादव ने भी समीक्षा बैठक के दौरान पीलीभीत के लिये टिकट माँग रहे नेताओ को इशारा किया है की वो पीलीभीत को लेकर कुछ बड़ा फ़ैसला करने वाले है। तो क्या वो बड़ा फ़ैसला वरुण गाँधी के समर्थन में प्रत्याशी न उतारना है।

ये सवाल बना हुआ है और जिसको लेकर राजनैतिक हल्फ़ो में चर्चायें तेज़ है । इन चर्चाओं के बीच वरुण गाँधी पीलीभीत में एक सभा में अपने बाग़ी तेवर दिखाते नज़र आए और भाजपा के नेताओ पर तंज कसते भी नज़र आये ।

भाजपा प्रवक्ता ने दिया बयान

भाजपा प्रवक्ता अवनीश त्यागी ने कहा कि भाजपा का जहाँ इस पूरे मामले में कहना है कि ये वरुण गाँधी का निजी मामला है। वो किससे मिलते है और चुनाव में क्या करेंगे ।

Also Read – Aligarh News : चाची के अवैध संबंधों में बाधा बनी 5 वार्षिय बच्ची की गला घोंटकर की हत्या, 2 गिरफ्तार

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox