होम / Muzaffarnagar Viral Video: योगी सरकार का बड़ा एक्शन! मुजफ्फरनगर मामले में रद्द होगी स्कूल की मान्यता

Muzaffarnagar Viral Video: योगी सरकार का बड़ा एक्शन! मुजफ्फरनगर मामले में रद्द होगी स्कूल की मान्यता

• LAST UPDATED : August 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Muzaffarnagar Viral Video: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में हुए मामले को लेकर योगी सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है। मुजफ्फरनगर के स्कूल में हुई छात्रा की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला प्रशासन सतर्क हो गया है। साथ ही जिला प्रशासन द्वारा स्कूल मार्क की मान्यता रद्द करने की कार्यवाही भी शुरू कर दी गई है और शिक्षा विभाग ने भी स्कूल को नोटिस भेज दिया है। स्कूल से शिक्षा विभाग ने कई मानकों को लेकर जवाब मांगा है। साथ ही साथ जांच के पूरा होने के बाद स्कूल को बंद करने के आदेश दिए गए हैं। इस पर बीएसए ने कहा है कि स्कूल संचालित नहीं हो सकता, साथी इस शाखा के विद्यार्थियों का एडमिशन दूसरे स्कूल में करवाएंगे।

शिक्षिका के खिलाफ दर्ज हुआ केस

बताते चले कि, यूपी के मुजफ्फरनगर के स्कूल में बच्ची की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसके बाद यह मामला सुर्खियों में आ गया। साथ ही साथ अब इस मामले पर सियासत भी शुरू हो चुकी है। इस विषय पर पुलिस ने शिक्षिका के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले को लेकर पुलिस की तरफ से जारी किए गए बयान में बताया गया है कि खुब्बापुर गांव स्थित स्कूल की शिक्षिका द्वारा एक छात्र के होमवर्क न करने पर उसे कक्षा के अन्य छात्रों से पिटवाने और उसके खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में छात्र के पिता ने तहरीर दी है।

शिक्षिका ने सफाई में कहीं ये बात

वीडियो के वायरल होने के बाद इस मामले पर राजनीति सियासत शुरू हो गई। इसके बाद शिक्षिका तृप्ता तयागी ने अपना बयान जारी करते हुए कहा कि मेरा इरादा किसी धार्मिक और सामाजिक भावना को ठेस पहुंचाना नहीं था। इसके बाद उन्होंने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ के बाद इसे सोशल मीडिया पर साझा किया गया है। वहीं इसके बाद उन्होंने कहा कि यह दिव्यांग है और बच्चों को कंट्रोल करने के लिए यह कदम उठाया था।

ALSO READ: Lok Sabha Election 2024: बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने ‘इंडिया’ गठबंधन पर साधा निशान, कहा- मुद्दों से ध्यान भटकाने वाला शिगूफा..

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox