होम / Shamli News: अवैध पटाखा फैक्ट्री विस्फोट, मौके पर पहुंचे रालोद के दो विधायक…

Shamli News: अवैध पटाखा फैक्ट्री विस्फोट, मौके पर पहुंचे रालोद के दो विधायक…

• LAST UPDATED : September 2, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli News: शामली शहर में पटाखा विस्फोट के दौरान महिला की मौत के मामले में सदर विधायक घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिजनों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। इस दौरान उन्होंने कहां की रेजिडेंशियल एरिया में इस तरह की फैक्ट्री का संचालन गैरकानूनी है। इसको प्रशासन को बंद करना चाहिए। जिससे भविष्य में इस प्रकार की घटना ना हो।

विधायकों ने सरकार से की मांग

शामली के मोहल्ला दयानंद नगर में पटाखा विस्फोट के दौरान महिला की मौत की घटना पर सदर विधायक प्रसन्न चौधरी और थाना भवनविधायक अशरफ अली खान पहुंचे दोनों विधायकों ने घटना पर दुख व्यक्त किया और मृतक महिला के परिजनों को आर्थिक सहायता के लिए सरकार से मांग की। इसके साथ ही विधायक प्रसन्न चौधरी ने कहां की रेजिडेंशियल इलाके में इस तरीके से अवैध पटाखा भंडारण व फैक्ट्रियों का संचालन हो रहा है। जिससे हजारों लाखों लोगों की जिंदगियां दाव पर लगी रहती है।

रेजिडेंशियल एरिया में बंद कराया जाए फैक्ट्री का संचालन

ऐसे में पुलिस प्रशासन को सख्त कदम उठाकर रेजिडेंशियल एरिया में जितने भी इस तरह की फैक्ट्री का संचालन हो रहा है या फिर भंडारण है उन्हें पूरी तरह से बंद कराया जाए। जिससे इस प्रकार की घटनाओं पर रोक लगा सके। उन्होंने वहां मौजूद पुलिस व प्रशासन के अधिकारियों से भी बातचीत करते हुए घटना की निष्पक्ष जांच के साथ ही जो भी दोषियों उसे पर शक्तिशाली कार्रवाई की जाए और पीड़ित को आर्थिक सहायता की जाए।

Also read: Illegal Firecracker Factory: बड़ी खबर! शामली के अवैध पटाखा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, आग की चपेट में आनें से महिला की मौत, कई लोग…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox