होम / Shamli News : किसान की लाइव पिटाई, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

Shamli News : किसान की लाइव पिटाई, वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

• LAST UPDATED : September 5, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Shamli News :  उत्तर प्रदेश के शामली जिले में खेत पर पानी चलाने गये किसान को खेत के पड़ोसी किसानों ने मेढ काटने का आरोप लगाते हुए लाठी डंडों से मारपीट कर घायल कर दिया। जिसके बाद आरोपी किसान जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये। सूचना पर पहुंचे परिजनों द्वारा घायल को उपचार के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहीं पीड़ित किसान को पीटते हुए सोसल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रही है।

घायल किसान राकेश अस्पताल में भर्ती

दरअसल यह वीडियो जनपद शामली जिले के झिझाना थाना क्षेत्र के गांव होसंगपुर के जंगल की राकेश अपने खेत में पानी दे रहे थे। तभी हमारे गांव के ही खेत के पड़ोसी बिजेंद्र, राजसिंह, देव ने उनके ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिसमें आरोपी खेत की मेढ़ काटने का भी आरोप लगा रहे। जिसके बाद परिजनों के आने पर आरोपी जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गये।

किसान राकेश की हालत गंभीर

घायल राकेश को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घटना को वीडियो सोसल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति हाथ में लठ लिये मरणासन्न अवस्था में नीचे पड़े व्यक्ति पर लठ से हमला कर रहा है, ओर दूसरे व्यक्ति पास खड़े गाली गलौज करते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़े- सड़क पर उतरे वकीलों का प्रदर्शन, तीन दिन न्यायिक कार्य से विरत रहकर जताया आक्रोश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox