होम / Amroha News: शराब पीने के विवाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर हुआ पथराव चले लाठी डंडे….

Amroha News: शराब पीने के विवाद में भिड़े दो पक्ष, जमकर हुआ पथराव चले लाठी डंडे….

• LAST UPDATED : September 7, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Amroha News: यूपी के अमरोहा में शराब पीने के दौरान हुई कहासुनी के बाद विवाद इतना बढ़ गया। कि लोग एक दूसरे की जान के दुश्मन बन बैठे। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। इतना ही नहीं दोनों पक्षों के लोगों में जमकर लाठी डंडे चले।

क्या है पूरा मामला

दरअसल अमरोहा नगर कोतवाली इलाके के मौहल्ला बाबू कुरैशी की है। जहां शराब पीने के दौरान दो पक्षों में विवाद हो गया। एक दूसरे की जान के दुश्मन बन बैठे। देखते ही देखते दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर जमकर पथराव किया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों की तरफ से दर्जनों लोग आमने – सामने आ गए। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चलने लगे। इस घटना में आधा दर्जन से अधिक युवक घायल हुए है। मारपीट की इस घटना का लाइव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। मारपीट का लाईव वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमें साफ साफ देखा जा सकता है कि दोनों पक्षों के लोग पथराव के साथ साथ एक दूसरे पर लाठी डंडों से हमला कर रहे है। उधर पुलिस मामले में जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है।

 

Also Read: Rishikesh News: 150 परिवारों के आगे जल संकट, प्राकृतिक स्रोतों से पानी ढोने को मजबूर ग्रामीण

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox