होम / Ruckus in Sribankebihari Temple : श्रीबांकेबिहारी मंदिर में बवाल, गोस्वामियों के दो गुटों में मारपीट

Ruckus in Sribankebihari Temple : श्रीबांकेबिहारी मंदिर में बवाल, गोस्वामियों के दो गुटों में मारपीट

• LAST UPDATED : January 4, 2022

इंडिया न्यूज, मथुरा।

Ruckus in Sribankebihari Temple : श्रीबांकेबिहारी मंदिर में एकबार फिर बवाल हो गया। दरअसल, मंदिर में अपने यात्री को दर्शन कराने को लेकर दो गुट आपस में भिड़ गए। दोनों के बीच जमकर लात-घूंसे चले और मारपीट हुई। इस दौरान एक गोस्वामी का दांत भी टूट गया। (Ruckus in Sribankebihari Temple)

दोनों ओर से कोतवाली में तहरीर दी गई है। मंदिर प्रांगण में गोस्वामियों के बीच हुई मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। मंदिर के गोस्वामी द्वारा लगभग आधा घंटे तक ठाकुरजी के पट भी बंद रखे।

दक्षिणा भेंट को लेकर हुआ विवाद (Ruckus in Sribankebihari Temple)

बांकेबिहारी मंदिर में हर दिन की तरह श्रद्धालुओं के दर्शनों के लिए खुला। मंदिर खुलने के एक घंटे बाद नौ बजे मोहित गोस्वामी अपने यात्री को दर्शन कराने ले आए। इसी दौरान भेंट दक्षिणा को लेकर सेवायत गोस्वामी, शैलेंद्र गोस्वामी और उनके परिजनों की मोहित से कहासुनी हो गई। (Ruckus in Sribankebihari Temple)

वाद विवाद ने कुछ ही देर में मारपीट का रूप ले लिया और फिर दोनों ओर से मारपीट शुरू हो गई। बताया जाता है कि शैलेंद्र गोस्वामी के परिजनों ने मोहित के साथ जमकर मारपीट की।

(Ruckus in Sribankebihari Temple)

Also Read : Chargesheet of 5 Thousand Pages in Lakhimpur Scandal : लखीमपुर कांड में 5 हजार पन्नों की चार्जशीट दाखिल, केंद्रीय मंत्री टेनी का बेटा मुख्य आरोपी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox