होम / Champawat News: बारिश ने खोली पीडब्ल्यूडी की कार्य प्रणाली की पोल, नदियों में तब्दील हुई सड़के

Champawat News: बारिश ने खोली पीडब्ल्यूडी की कार्य प्रणाली की पोल, नदियों में तब्दील हुई सड़के

• LAST UPDATED : September 11, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Champawat News: चंपावत जिले में पिछले दो दिनों से हो रही मूसलाधार बारिश ने पीडब्ल्यूडी लोहाघाट की कार्यप्रणाली की पोल खोल कर रख दी है। पीडब्ल्यूडी की नालियां वह कलमठ बंद होने से सड़के नदियों में तब्दील हो गई लोहाघाट से चोमैल जाने वाली मुख्य सड़क की नालियां व कलमठ बंद होने से बारिश व गधेरे  का पानी सड़क में आ गया। जिस कारण लोगों व वाहन चालकों को काफी दिक्कत उठानी पड़ी है।

वहीं चामी के ग्राम प्रधान प्रकाश महर व चोमैल क्षेत्र के लोगों ने पीडब्ल्यूडी की कार्य प्रणाली के खिलाफ नाराजगी जताते हुए बताया कि मुख्य सड़क की नालियों व कलमठ लंबे समय से बंद पड़े हुए हैं।

नालियां व कलमठ खोलने के निर्देश

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों से कई बार कहने के बाद भी उनके कानों में जू तक नहीं रेगती है। जबकि डीएम चंपावत के द्वारा भी पीडब्ल्यूडी को नालियां व कलमठ खोलने के निर्देश दिए गए थे। महर ने बताया बरसात का पानी सड़कों से बहता हुआ सड़क के नीचे बने मकानों में घुस गया।

भारी बारीश के कारण मकानों को खतरा

जिस कारण मकानो को खतरा पैदा हो गया है। उन्होंने कहा पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों को जनता की समस्या से कोई लेना-देना नहीं है। जब डीएम की बात नहीं सुन रहे हैं तो जनता की बात कहां सुनेंगे। वही ग्रामीणों ने पीडब्ल्यूडी से जल्द मुख्य सड़क की नालियां व कलमठ खोलने की मांग करी है। मांगे पूरी न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गई है।

ALSO READ: Horror Places In Uttarakhand: उत्तराखंड की वो भयानक भूतिया जगहें, जहां दिन में भी जाने से पहले लोगों के छुट्टेतें है पसीने 

Noida Murder: सुप्रीम कोर्ट की महिला वकील रेनू सिन्हा के हत्या का खुलासा, पति ने ली थी जान, बाथरूम में खुन से लदबद मिला था शव

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox