होम / Lok Sabha Election 2024: आज से शुरू करेगी लोकसभा स्तर पर बैठकें, वोटरों को साधने उतरेगी BJP

Lok Sabha Election 2024: आज से शुरू करेगी लोकसभा स्तर पर बैठकें, वोटरों को साधने उतरेगी BJP

• LAST UPDATED : September 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Election 2024: बागेश्वर उपचुनाव से निबटने के बाद अब भाजपा आगामी निकाय व लोकसभा चुनाव की तैयारियों को मूर्त रूप देने में जुट गई है। इसी कड़ी में पार्टी अब लोकसभा क्षेत्र स्तर पर सम्मेलनों की शुरूआत करने जा रही है।

मंगलवार को देहरादून में टिहरी लोकसभा क्षेत्र के सम्मेलन से इसकी शुरुआत होगी। इसमें केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का मार्गदर्शन कार्यकर्ताओं को मिलेगा। केंद्रीय मंत्री यहां टिहरी सांसद के साथ ही इस लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले विधायकों के साथ भी विमर्श करेंगे।

सांसदों, विधायकों के मंडल पदाधिकारियों के साथ होगी बैठक

प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा है कि देहरादून से शुरू होने वाली बैठक को लेकर हमारा उद्देश्य यह है कि लोकसभा समेत अन्य चुनावों को लेकर संगठनात्मक कार्यक्रमों की समीक्षा एवम् आगामी योजनाओं को तैयार करना है। उन्होंने कहा कि बैठक की शुरुआत में स्थानीय सांसद एव्ं विधायक साथ बैठेंगे और उसके उपरांत प्रातः 10.30 से अपराह्न 4.00 बजे तक संबंधित लोकसभा से जुड़े प्रदेश पदाधिकारियों, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, सह प्रभारी, मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष एवं महामंत्री के साथ विस्तार से चर्चा होगी।

टिहरी सांसद व विधायकों के साथ करेंगे बैठक 

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में उक्त जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लोकसभा क्षेत्र स्तर पर सम्मेलन व बैठकों के माध्यम से आगामी चुनावों को लेकर संगठनात्मक कार्यक्रमों की समीक्षा व आगामी योजनाओं का खाका तैयार करना है। मंगलवार को देहरादून में होने वाले सम्मेलन में केंद्रीय मंत्री प्रधान शुरुआत में टिहरी सांसद व विधायकों के साथ बैठक करेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि संगठन का लक्ष्य स्पष्ट है कि मंडल स्तर के पदाधिकारियों से जमीनी फीड बैक लेकर उनकी और जनता की समस्याओं को सुनकर उसके निस्तारण पर विचार करना है

अधिक सतर्कता से कार्य करे मीडिया विभाग

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने सोमवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के मीडिया विभाग के पदाधिकारियों के साथ बैठक की। उन्होंने अब तक के कार्यों के लिए मीडिया विभाग की पीठ थपथपाई।

इसके साथ ही सांगठनिक कार्यक्रमों व आगामी चुनावों के दृष्टिगत मीडिया विभाग की जिम्मेदारी तय की। उन्होंने मीडिया विभाग के पदाधिकारियों से कहा कि उन्हें अब और अधिक सतर्कता से कार्य करना है।

Read more: Dehradun News: राज्य सरकार का बड़ा फैसला, सभी विभागों में दैनिक वेतन पर काम करने वाली महिलाओं को बड़ी राहत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox