होम / Businessman Murdered After Kidnapping : व्यवसायी की अपहरण के बाद हत्या, गुनाह छुपाने के लिए जलाया शव

Businessman Murdered After Kidnapping : व्यवसायी की अपहरण के बाद हत्या, गुनाह छुपाने के लिए जलाया शव

• LAST UPDATED : January 5, 2022

इंडिया न्यूज, जौनपुर।

Businessman Murdered After Kidnapping : सिकरारा थाना क्षेत्र के खपरहा बाजार से छह दिन पहले घर से कुछ दूरी पर टहल रहे किराना व्यवसायी के अपहरण के बाद हत्या कर दी गई। अपना गुनाह छिपाने के लिए शव को जला दिया। खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जा रहा है कि खुद को घिरता देख बदमाशों ने गोली चला दी, जो क्राइम ब्रांच के प्रभारी आदित्य त्यागी की जैकेट में लगी। फिर पुलिस ने भी गोली चलाई, जो एक बदमाश के पैर में लगी। बदमाश की पहचान दीपक के रूप में हुई। मामले में मौके से आरोपी राज कुमार व अमन को भी गिरफ्तार किया।

30 दिसंबर की रात दिया था वारदात को अंजाम (Businessman Murdered After Kidnapping)

व्यवसायी अखिलेश जायसवाल (40) 30 दिसंबर की रात लगभग साढ़े आठ बजे रोज की तरह दुकान बंद कर अपने घर से टहलने निकले थे। दो घंटे तक इंतजार के बाद पत्नी अनामिका ने फोन लगाया तो बंद मिला। किसी अनहोनी की आशंका से घबराई वह आसपास के लोगों को सूचना देते हुए 112 डायल पर सूचित किया था। पुलिस टीम आई और छानबीन कर चली गई थी। हालांकि अगले दिन सुबह घर से कुछ दूरी पर सड़क किनारे गिरी हुई उसकी टोपी मिली थी। इसके बाद पत्नी ने परिजनों के साथ थाने पहुंचकर पति के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए तहरीर दी थी।

दर्ज हुआ था गुमशुदगी का मुकदमा (Businessman Murdered After Kidnapping)

पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लेकर छानबीन शुरू की थी। लेकिन, व्यापारियों के आक्रोश को देखते हुए शनिवार को अपहरण का मुकदमा कायम किया गया था। छह दिन बाद भी मुख्य आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर थे। इधर परिवार के लोग लगातार अनहोनी की आशंका से घबराए हुए थे। रविवार को पूर्व सांसद धनंजय सिंह ने परिजनों से भेंट कर दिलासा दिलाया और परिजनों के सामने ही एसओ संतोष राय को फोन कर घटना के संबंध में कड़े शब्दों में ताकीत दी थी।

(Businessman Murdered After Kidnapping)

Also Read : Rajnath & Gadkari will Give Gift to Lucknow and Prayagraj : राजनाथ लखनऊ व गडगकरी प्रयागराज को देंगे सौगात, आज होगा करोड़ों की परियोजनाओं का लोकार्पण

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox