होम / Lucknow News: भीषण सड़क हादसा! सड़क किनारे खड़े पिकप में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर ही मौत

Lucknow News: भीषण सड़क हादसा! सड़क किनारे खड़े पिकप में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी टक्कर, दो लोगों की मौके पर ही मौत

• LAST UPDATED : September 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Arun Kumar Chaturvedi, Lucknow News: लखनऊ के सुल्तानपुर नेशनल हाईवे पर गंगागंज बाजार में हुए भीषण सड़क हादसे में दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। सड़क के किनारे खड़े छोटा हाथी पिकप में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रक एक दुकान में जा घुसा। जिससे दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के गोसाईगंज कोतवाली क्षेत्र के गंगागंज बाजार में अनियंत्रित ट्रक ने दो लोगों को रौंद दिया। जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सड़क हादसे में युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। रामपुर जिले के निवासी ट्रक चालक शाहनवाज अली को दौरा पड़ने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया। तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने डिवाइडर पर चढ़ कर दुकान में बैठे दो लोगों को रौंद दिया और सड़क के किनारे ठेला लगाए एक युवक को टक्कर मार दी। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया है।

ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही

गोसाईगंज कोतवाली प्रभारी दिनेश मिश्रा ने बताया कि ट्रक नंबर UP 22AT 9021 के ट्रक चालक शाहनवाज को अचानक दौरा पड़ने के कारण ट्रक अनियंत्रित हो गया था। अनियंत्रित ट्रक ने दुकान में बैठे दो लोगों को रौंद दिया और एक ठेले में टक्कर मार दी। दुकान में बैठे गोसाईगंज इलाके के रहने वाले मोहम्मद नसीब अली और यूसुफ की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि पिकअप वाहन में ठेला लगाने वाले अनूप पंडित की हालत गंभीर है। मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घायल युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रक को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है।

Also Read: Ayodhya News: रामलला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम की तैयारी शुरू, अयोध्या पहुंचे वैदिक विद्वान, सामग्री और जगह करेंगे तय

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox