होम / UP NEWS: अमेठी के बदहाल सामुदायिक शौचालय, यूपी कांग्रेस ने वीडियो साझा कर कहा- दुनिया का आठवां अजूबा

UP NEWS: अमेठी के बदहाल सामुदायिक शौचालय, यूपी कांग्रेस ने वीडियो साझा कर कहा- दुनिया का आठवां अजूबा

• LAST UPDATED : September 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),UP NEWS: यूपी के जिला अमेठी से एक हैरान करने वाला दृश्य सामने आ रहा है। अमेठी के ग्राम पंचायत कठेहटी के सामुदायिक शौचालय का हाल इतना बेहाल है कि शौचालय को किसी गंदे से हॉल में पांच चारपाइयों की तरह बिछा दिया गया है, और उन  चारपाइयों के बीच में कोई पर्दा तक नहीं है। दिवार की बात तो बहुत दूर की बात है।

यूपी कांग्रेस ने शेयर किया वीडियो

अमेठी के ग्राम पंचायत कठेहटी के सामुदायिक शौचालय का यह वीडियों यूपी कांग्रेस ने अपने एक्स ( पहले ट्विटर) पर  शेयर किया है। उन्होने इस वीडियो को शेयर कर लिखा है कि “अमेठी में बने इस सार्वजनिक शौचालय को दुनिया का आठवां अजूबा घोषित कर दिया जाए तो कैसा रहेगा… देखिये!  पांच सीटें बिछाई गई हैं और उनके बीच कोई दीवार नहीं। बल्कि, ये ऐसे लगी हैं जैसे किसी हॉल में पांच चारपाइयां पड़ी हों। अब भाई ये बनी है एक्सीडेंटल सांसद महोदया महारानी मैडम के क्षेत्र में। फिर, इसका कुछ अलग होना तो बनता है ना। हालांकि, समझने वाली बात ये है कि पैसा तो सारी दीवारों का भी आया होगा। फिर उन्हें कौन खा गया? ठेकेदार, अधिकारी, मंत्री या सब मिलजुल कर।”

वीडियों को लेकर लोगों की आ रही है प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर लोगों के खुब सारे कॉमेंट भी आ रहे हैं। एक यूजर न् लिखा “सार्वजनिक नहीं सामुहिक शौचालय है”, वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा इसमें तो अपनी “भैंस” ही गोबर कर सकती है। एक तीसरे यूजर ने लिखा “साथ बैठेगा इंडिया”

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

निठारी मामला: कोली व पंढेर को फांसी की सजा के खिलाफ कोर्टा ने रखा अपना फैसला सुरक्षित, आरोपियों ने घटना को लेकर क्या कहा?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox