होम / Barabanki Crime: बाराबंकी में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर खेला पति की हत्या का खूनी खेल, पुलिस ने पत्नी सहित चार हत्यारोपि‍यों को किया गिरफ्तार

Barabanki Crime: बाराबंकी में पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर खेला पति की हत्या का खूनी खेल, पुलिस ने पत्नी सहित चार हत्यारोपि‍यों को किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki Crime: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में पुलिस ने एक युवक के हत्याकांड का चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलि‍स ने हत्या का खुलासा करते हुए युवक की पत्नी सहित चार हत्यारोपि‍यों को गिरफ्तार कर लिया है। मृतक युवक सीतापुर जनपद का रहने वाला था, वह अपनी पत्नी के साथ गुजरात में रह रहा था। पत्नी का एक अन्य व्यक्ति से अवैध संबंध था। पति को रास्ते से हटाने के लिए पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या की खौफनाक साजिश रच डाली।

प्रेमी ने ऐसे रची हत्या की साजिश

प्रेमी ने दो व्यक्तियों से मिलकर युवक की हत्या की योजना बनाई। वह दोनों व्यक्ति युवक को व्यापार के बहाने बाराबंकी लेकर आए और मौका पाकर दोनों ने उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक के शव को एक सुनसान जगह छोड़कर मौके से फरार हो गया। बाराबंकी पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए पत्नी उसके प्रेमी समेत चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पत्नी सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार

बता दें कि बाराबंकी सर्विलांस और मसौली थाने की संयुक्त पुलिस टीम ने आरिफ हत्याकांड का खुलासा किया है। पुलिस टीम ने हत्या का खुलासा करते हुए पत्नी सहित चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया हैं। बताया जा रहा है कि पत्नी का दूसरे व्यक्ति से अवैध संबंध था। पत्नी के अवैध संबंध की जानकारी पति को थी। जिसका विरोध पति कर रहा था। पत्नी ने अपनी प्रेमी के साथ मिलकर बीते 11 सितंबर को पति की हत्या कराकर शव फेंकवा दिया था।

पत्नी का मुजाहिद से था अवैध संबंध

शव बाराबंकी के मसौली थाना क्षेत्र के पूरेजबर में मिला था। मसौली पुलिस ने शव की शिनाख्त चिकवन पुरवा थाना रामपुर मथुरा जनपद सीतापुर के रहने वाले मो. आरिफ पुत्र महबूब के रूप में की थी। युवक का शव मिलने के बाद मृतक के बड़े भाई नबीउल्ला ने हत्याकर शव फेंके जाने की तहरीर पुलिस को दी थी। आरोप था कि मृतक आरिफ की पत्नी अफसरी का टिकैतगंज के रहने वाले मुजाहिद से अवैध संबंध हैं। पति ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसलिए आरिफ का अपहरण कर उनकी हत्या कर दी गई है। पुलिस ने अफसरी पत्नी आरिफ, मुजाहिद पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की थी।

शव सुनसान इलाके में फेंक कर मौके हुए अपराधी

पति-पत्नी गुजरात में रह रहे थे। पत्नी अफसरी ने पति आरिफ को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी मुजाहिद से बात की। प्रेमी मुजाहिद ने एक अन्य व्यक्ति रिजवान से मिलकर आरिफ की हत्या की योजना बनाई। मुजाहिद ने रिजवान को गुजरात भेजकर आरिफ को बाराबंकी में बिजनेस के लिए लेकर आने के बाद हत्या की बात कही। रिजवान अपने एक और साथी आफताब के साथ 11 सितंबर को गुजरात से आरिफ को बाराबंकी लेकर आए। बाराबंकी आने के बाद रेलवे स्टेशन से ही आरोपी रिजवान और आफताब, आरिफ को अपने साथ बाइक से लेकर इधर-उधर घूमते रहे और उसी रात इन्होंने लोहे की रॉड से सिर पर वारकर उसकी हत्या कर दी। शव सुनसान इलाके में फेंक कर मौके से फरार हो गए थे। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए पत्नी उसके प्रेमी और हत्या करने वाले रिजवान और आफताब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ALSO READ: Anantnag Encounter: अनंतनाग एनकाउंटर पर सीमा हैदर का फूटा गुस्सा, पाकिस्तान की जनता को लेकर कहीं ये बात..

निठारी मामला: कोली व पंढेर को फांसी की सजा के खिलाफ कोर्टा ने रखा अपना फैसला सुरक्षित, आरोपियों ने घटना को लेकर क्या कहा?

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox