होम / Roorkee News: हरिद्वार हाईवे पर दर्दनाक हादसा, एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर, चालक की मौत

Roorkee News: हरिद्वार हाईवे पर दर्दनाक हादसा, एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में मारी टक्कर, चालक की मौत

• LAST UPDATED : September 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Prince Sharma, Roorkee : रुड़की की मंगलौर कोतवाली क्षेत्र में हरिद्वार हाईवे पर दिल्ली की ओर से आ रहे एक ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा ट्रक चालक बाल-बाल बच गया। सूचना पर पहुंची दमकल की टीम और पुलिस ने क्रेन की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद चालक को बाहर निकाला। पुलिस ने मृतक चालक का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए रुड़की के सिविल अस्पताल भिजवा दिया है साथ ही मृतक चालक के परिजनों को मामले की जानकारी दी है।

मृतक के आधार कार्ड से हो पाई पहचान 

आपको बता दें कि आज सुबह लगभग पौने पांच बजे कंट्रोल रुम को सूचना मिली कि मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के नारसन बॉर्डर स्थित आरटीओ चेक पोस्ट के पास एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त होने के कारण वाहन चालक ट्रक के अंदर बुरी तरह फंस गया है। सूचना मिलते ही फायर यूनिट आवश्यक आयरन कटर आदि उपकरणों के साथ घटनास्थल पर पहुंची।

घटनास्थल पर पहुंच कर हाइड्रा क्रेन की मदद से वाहन चालक को बाहर निकाला गया। इस दौरान नारसन चौकी प्रभारी नवीन चौहान भी मय फोर्स के साथ मौके पर मौजूद थे। बताया गया है कि चालक के सीने में स्टेयरिंग रोड लोहा आदि घुस जाने के कारण शरीर शत-विक्षत हो गया था। चालक की मौके पर ही मौत हो गई थी। पुलिस को मृतक वाहन चालक के पास से आधार कार्ड मिला जिसमें वाहन चालक का नाम आशुतोष प्रसाद शुक्ला रायबरेली उत्तर प्रदेश दर्ज था।

नींद की झपकी आने के चलते हुआ हादसा

बताया गया है कि मृतक चालक लोडर ट्रक को दिल्ली से हरिद्वार की तरफ आ रहा था। अंदेशा लगाया जा रहा है कि मृतक चालक को नींद की झपकी आ गई जिसके चलते सड़क किनारे खड़े लोडर में पीछे से टक्कर मार दी गई। हालांकि हादसे के दौरान आगे खड़े ट्रक लोडर का चालक अपने ट्रक के पास खड़ा हुआ था, जिससे वह भी चपेट में आ गया गनीमत यह रही कि जिसमें उसे हल्की चोटें आई हैं।

Read more: Lohaghat News: मंदिर का ताला तोड़ चोर ले उड़े सोना-चांदी, ग्रामीणों में आक्रोश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox