होम / Illicit liquor : हरियाणा से बिहार भेजी जा रही 207 पेटी शराब वाराणसी पकड़ी गई, दो गिरफ्तार

Illicit liquor : हरियाणा से बिहार भेजी जा रही 207 पेटी शराब वाराणसी पकड़ी गई, दो गिरफ्तार

• LAST UPDATED : January 6, 2022

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

Illicit liquor रोहनिया थाना क्षेत्र के अखरी चौकी अंतर्गत नेशनल हाइवे पर हरियाणा से बिहार तस्करी करके भेजी जा रही शराब की बड़ी खेप बरामद हुई है। थाना प्रभारी विमल कुमार मिश्र ने बताया कि पुलिस बल के साथ वाहनों और संदिग्ध व्यक्तियों की चेकिंग चल रही थी।

Illicit liquor  इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि डीसीएम लदी शराब तस्करी कर नेशनल हाइवे से बिहार भेजी जा रही है। इंस्पेक्टर रोहनिया ने चौकी प्रभारी अखरी संतोष तिवारी को अखरी के पास घेराबंदी करने की सूचना दी।

गाड़ी रोक कर तलाशी लेने पर बरामद हुई शराब Illicit liquor

पुलिस फोर्स ने अखरी के पास डीसीएम गाड़ी रोककर तलाशी लिया तो शराब की पेटियां भरी थी।तलाशी के दौरान पुलिस को गाड़ी से एक फर्जी नंबर प्लेट बरामद किया। जिसके बारे में चालक से पूछताछ किया तो उसने बताया कि यूपी में दूसरा नंबर और बिहार के लिए omgomgomg अलग नंबर प्लेट लगाते हैं कि मुखबिरी न हो। पुलिस को डीसीएम ट्रक से तलाशी के दौरान 97 पेटी जिसमें 1164 बोतल और 110 पेटी छोटी शीशी जिसमें 5280 शीशी बरामद हुई है।

Illicit liquor ट्रक से शराब तस्करी कर ले जा रहे दो व्यक्तियों को पुलिस ने पकड़ा है। पूछताछ में दोनों ने अपना नाम रविन्द्र 45 वर्ष, निवासी खोई खैरा, खोदा सोनीपत हरियाणा और रवि वर्मा 30 वर्ष निवासी शंकर पुर, छावनी तहसील मोहम्दी, लखीमपुर खीरी बताया।

Read More: Railway Retiring Rooms : थ्री स्टार होटल के कमरें जैसे होंगे रेलवे के रिटायरिंग रूम

Connect With Us: Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox