होम / Atiq Ahmed News: अतीक अहमद की हत्या के बाद गुर्गों पर आई आफत! अतिन जफर को पुलिस ने प्रयागराज से किया गिरफ्तार

Atiq Ahmed News: अतीक अहमद की हत्या के बाद गुर्गों पर आई आफत! अतिन जफर को पुलिस ने प्रयागराज से किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : September 23, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Atiq Ahmed News: बरेली केंद्रीय कारागार दो में बंद रहने के दौरान माफिया अशरफ से अवैध मुलाकात करने के आरोपी आतिन जफर को पुलिस ने प्रयागराज से कल देर रात गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ एनबीडबल्यू जारी किया गया था। बरेली पुलिस वारंट लेकर प्रयागराज पहुंची थी।

प्रयागराज पुलिस की मदद से उसे बरेली लाया गया बिथरी चैनपुर में अतीक, अशरफ के साले सद्दाम, लाला गद्दी, आतिन जफर समेत कई लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। आरोप है की जेल में अशरफ को वीआईपी ट्रीटमेंट दिलवाले का इन लोगों को आरोप था।

लाला गद्दी और अन्य आरोपी जेल में बंद

इसके बाद से ही आतिन जफर फरार चल रहा था। जबकि लाला गद्दी और अन्य आरोपी जेल में बंद है। इस मामले में कोर्ट ने जफर और गुड्डू बाबाज का गैर जमानती वारंट जारी किया था। आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए एसएसपी सुशील चंद्रभान ने दो टीमें भेजी थी। पहले एक दरोगा वारंट लेकर गए। इसके बाद एक और टीम प्रयागराज के लिए रवाना की गई थी। एसपी सिटी राहुल भाटी द्वारा बताया गया कि अति जफर को कोर्ट में पेश कर उसे रिमांड में लेने की तैयारी की जा रही है।

ALSO READ: PM Modi Varanasi Visit Live: वाराणसी में बोले प्रधानमंत्री मोदी- खेलों में भारत को जो सफलता मिल रही है, वह खेलों के प्रति दृष्टिकोण में बदलाव का प्रमाण

Mathura News: राधा जन्मोत्सव में बरसाना में हादसा! दम घुटने से 2 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox