होम / UP News: बेरहम अध्यापक का छात्र पर टीचर, मासूम को इस कदर पिटा की गम्भीर हालत में पहुंचा, परिजनों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत

UP News: बेरहम अध्यापक का छात्र पर टीचर, मासूम को इस कदर पिटा की गम्भीर हालत में पहुंचा, परिजनों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत

• LAST UPDATED : September 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),The Teacher Beat The Student Badly: जिस देश में गुरुओं को भगवान का दर्जा दिया जाता है पर आज के समय में गुरुजी बेरहम बन चुके है। उन्हें मासूम छात्रों पर भी रहम नहीं आ रहा है। जहां कक्षा 8 में पढ़ने वाले एक मासूम छात्रा को टीचरों ने मिलकर इस कदर पीटा है कि छात्र आज भी गम्भीर अवस्था में है। उसके मुंह से आवाज तक नहीं निकल पा रहा है और आज भी बिस्तर पर लेटा है परिजन परेशान है।

शिकायत दर्ज करवाने के बाद भी नहीं की गई कोई कर्यवाई

कई जगह डॉक्टर से इलाज कराये लेकिन छात्र के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा है। अब परिजन अपने गरीबी के चलते दवा, इलाज नहीं कर पा रहे हैं और अब भगवान के भरोसे मासूम छात्रा को ठीक होने के लिए छोड़  दिये है। वही परिजनों ने पुलिस में टीचरों के खिलाफ लिखित शिकायत की है लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।

ये है पूरा मामला

मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सलेमपुर क्षेत्र के कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय मझौली राज का है। इस विद्यालय में कक्षा 8 में पढ़ने वाले छात्र अमरनाथ प्रजापति के परिजनों ने य़ह आरोप लगाया है कि मेरा बेटा 19 सितंबर को विद्यालय में पढ़ने गया था। जहां इस विद्यालय के तीन शिक्षक रवि भूषण जो अनुदेशक है और सहायक अध्यापक राकेश चंद, स.अ. शाइस्ता परवीन मिलकर  मेरे बेटे को लात, घूसे से बेरहमी से पीटा है।

जहां मेरे बेटे की हालत गम्भीर है। मैंने कई अस्पतालों में इलाज कराया पर ठीक नहीं हो रहा है। जब मेरा बेटा स्कूल में पिटाई से बेहोश हो गया था फिर भी मुझे टीचरों ने इसकी सूचना नहीं दी मेरे बेटे को बेरहमी से पीटा गया है मैं न्याय चाहता हूं।

कैमरे पर बेलने को तैयार नहीं शिक्षक

वही स्कूल टीचर जो आरोपी है उनका कहना है कि मेरे द्वारा ज्यादा नहीं मारा गया। एक से दो थप्पड़ ही मारा गया है। जब टीचर से य़ह सवाल किया गया कि आपने क्यों मारा के जवाब में कहना था कि क्लास में बच्चा शरारत कर रहा था और कुछ बच्चों से य़ह बात कर रहा था कि हमें यानी रबी भूषण सर को रास्ते में घेर कर मारा जाएगा। इसीलिए हम लोगों ने छात्र को समझाने की कोशिश की थी वही इस पूरे प्रकरण पर शिक्षा विभाग का कोई भी अधिकारी कमरे पर बोलने को तैयार नहीं है।

ALSO READ: Meerut News: जाटों ने आरक्षण की मांग को लेकर मेरठ में किया प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन, नरेश टिकैत बने मुख्य वक्ता 

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox