होम / Lok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में किया ‘मिशन-80’का दावा, जाने क्या होगी भाजपा की रणनीति

Lok Sabha Election 2024: केशव प्रसाद मौर्य ने यूपी में किया ‘मिशन-80’का दावा, जाने क्या होगी भाजपा की रणनीति

• LAST UPDATED : September 25, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Lok Sabha Election 2024: साल 2024 में भारत में एक महत्वपूर्ण चुनाव यानि लोकसभा चुनाव होने वाले है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भाजपा के कार्यकर्ताओं से इस चुनाव के लिए जमकर मेहनत करने को कहा। उन्होंने लखनऊ में बीजेपी पार्टी मुख्यालय पर उत्तर प्रदेश बीजेपी के पिछड़ा वर्ग मोर्चा की ओर से आयोजित सोशल मीडिया कार्यशाला को संबोधित किया।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उन्हें हर वोटिंग बूथ के बारे में ऐसे सोचना होगा जैसे कि वह लोकसभा की एक सीट हो। उन्होंने कहा की पहले उन्हें 100 में से 60 वोट मिलते थे जिसका दौर अब चला गया हैं। अब 100 में से 75 वोट मिलना, और बचे हुए 25 फीसदी वोट में भी बटवारा है जिसमे कुछ हिस्सा उनका है, ये उनका नया लक्ष्य है, जिसपर उन्हें पूरी मेहनत करनी है। उन्हें विश्वास है कि वे मिलकर काम करके और सबके विकास पर ध्यान केंद्रित करके उत्तर प्रदेश में सभी लोकसभा सीटें जीतेंगे।

नारी शक्ति वंदन पर दी सभी महिलाओं को बधाई

उपमुख्यमंत्री ने नारी शक्ति वंदन का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री मोदी ने हमारे देश में महिलाओं की महत्वपूर्ण भूमिका को पहचाना है। उन्होंने संसद में एक नया कानून पारित किया है जिससे महिलाओं को लोकसभा और विधानसभा में 33 प्रतिशत सीटें मिलेंगी। उपमुख्यमंत्री ने इस उपलब्धि के लिए सभी महिलाओं को बधाई दी।

पॉजिटिव प्रचार पर अहम फोकस

केशव प्रसाद मौर्य ने पिछड़ा वर्ग मोर्चा के लिए सोशल मीडिया को लेकर एक कार्यशाला का आरम्भ किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो अच्छे काम किए हैं, उनके बारे में बात करने के लिए हमें सोशल मीडिया का इस्तेमाल करना चाहिए। वह चाहते हैं कि लोग हमें सिस्टम में सकारात्मक बदलाव लाने के एक माध्यम के रूप में देखें, न कि केवल एक अन्य विकल्प के रूप में।

विपक्षी गठबंधन में हर कोई प्रधानमंत्री बनने का दावेदार

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्ष गलत सूचना फैला रहा है, जिसे हमे रोकना होगा। लेकिन समाज में कई लोग खासकर ओबीसी वर्ग प्रधानमंत्री और भाजपा पार्टी का समर्थन करते हैं। उपमुख्यमंत्री का यह भी मानना ​​है कि 2024 में अगले चुनाव में, भाजपा पार्टी उत्तर प्रदेश, की सभी सीटें जीतेगी। भारत में विपक्षी समूह I.N.D.I.A  गठबंधन पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि उनके साथ समस्या यह है कि उनके पास कोई योजना या नेता नहीं है, लेकिन हर कोई प्रधानमंत्री बनना चाहता है, भले ही वे कोई सीट न जीतें। उन्होंने यह भी कहा कि देश में लोग मोदी के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार को पसंद करते हैं और वे तीसरी बार फिर से जीतेंगे।

ALSO READ: Meerut News: जाटों ने आरक्षण की मांग को लेकर मेरठ में किया प्रांतीय सम्मेलन का आयोजन, नरेश टिकैत बने मुख्य वक्ता 

UP News: बेरहम अध्यापक का छात्र पर टीचर, मासूम को इस कदर पिटा की गम्भीर हालत में पहुंचा, परिजनों ने पुलिस को दी लिखित शिकायत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox