होम / UP Politics: यूपी की राजनीति में सियासी हलचल तेज, डिप्टी CM का सपा नेता पर तंज, कहा- मोदी लहर पड़ेगी गठबंधन पर भारी

UP Politics: यूपी की राजनीति में सियासी हलचल तेज, डिप्टी CM का सपा नेता पर तंज, कहा- मोदी लहर पड़ेगी गठबंधन पर भारी

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), UP Politics: मेरठ पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी न सिर्फ प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतेगी बल्कि देशभर में 300 से ज्यादा सीटें जीतेगी। उन्होंने कहा कि सभी वर्ग भाजपा के साथ हैं।

मध्य प्रदेश में विपक्ष चारों खाने पस्त

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा ने महिला अधिनियम पारित कर महिलाओं को अधिकार दिया दिलाया है, जिसे कांग्रेस ने रोक दिया था। उन्होंने कहा कि भाजपा मध्य प्रदेश में चुनाव जीतने की राह पर है और विपक्ष की जमानत जब्त हो जाएगी।

आपको बता दें कि उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य शुक्रवार को नगर निगमों के सलाहकारों की ट्रेनिंग में शामिल होने के लिए आए थे। जहां उन्होंने ये बयान हाल बाईपास स्थित एक होटल में पत्रकारों से बात करते हुए दिया।

बीजेपी मध्य प्रदेश में बड़ी जीत हासिल करेगी

उन्होंने कहा कि जो लोग भगवान राम के अस्तित्व में विश्वास नहीं करते वे अब अयोध्या में श्रद्धांजलि देंगे। उन्होंने इंडिया गठबंधन पर हमला बोला और अखिलेश यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पीडीए और डीडीए का कुछ नहीं होगा। संसद में महिलाओं के प्रतिनिधित्व के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जितने चाहें उतने उम्मीदवारों को टिकट देना चाहिए। लेकिन सिर्फ बीजेपी ही जीतेगी।

इसके बाद केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में बीजेपी मध्य प्रदेश में बड़ी जीत हासिल करेगी।

Also Read: Gyanvapi Update: ज्ञानवापी मामले में बड़ी अपडेट, तहखाना केस ट्रांसफर सहित दो मामले में अब 30 सितंबर को सुनवाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox