होम / Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता और जैनब को लेकर सद्दाम का बड़ा खुलासा! पुलिस से बचाने के लिए करता था दोनों की लोकेशन चेंज

Umesh Pal Murder Case: शाइस्ता और जैनब को लेकर सद्दाम का बड़ा खुलासा! पुलिस से बचाने के लिए करता था दोनों की लोकेशन चेंज

• LAST UPDATED : September 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Umesh Pal Murder Case: दिल्ली से गिरफ्तार अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम को लेकर कई नई जानकारियां सामने आ रही हैं। पता चला है कि अशरफ के जेल जाने के बाद 2020 में ही सद्दाम ने गैंग की कमान अपने हाथों में ले ली थी। सद्दाम रंगदारी से लेकर जमीन कबजानें, अपहरण तक के माफिया के तमाम काले धंधे खुद से संचालित करता था। वहीं जेल में बंद अतीक- अशरफ के मुकदमों की पैरवी से लेकर उनके परिवार की सुख सुविधा के लिए रुपए पैसों का इंतजाम भी सद्दाम ही करता था।

शाइस्ता और जैनब को लेकर बड़ा खुलासा

मिली जानकारी के अनुसार उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रहे शाइस्ता और जैनब को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। जिसमें पता चला की फरारी के दौरान सद्दाम ने कई बार जैनब को पैसे पहुंचाए थे। इसके साथ ही शुरुआती कुछ महीनो में शाइस्ता और जैनब पुलिस से बचने के लिए अपनी लोकेशन चेंज करवाते रहते थे और यह सभी काम सद्दाम किया करता था। उसके साथ ही सद्दाम ने बाद में दोनों को ही अलग-अलग लोकेशन पर भेज दिया। सद्दाम अशरफ और अतीक के तमाम जगहों पर अलग-अलग फंडों को भी इकट्ठा करने में जुटा हुआ था। जब कुछ मददकारों द्वारा फोन नहीं उठाया गया तभी सद्दाम को इस मामले में बाहर आना पड़ा।

सद्दाम का गुड्डू मुस्लिम से कोई संपर्क नहीं

यह भी खुलासा हुआ है कि पुलिस के डर से मददगारों ने सद्दाम को अतीक और अशरफ की काली कमाई देने से मना कर दिया था। जिसको लेकर सद्दाम को वसूली करने के लिए बाहर आना पड़ा। वहीं खुलासे में ये भी बता चला है कि सद्दाम का गुड्डू मुस्लिम से कोई संपर्क नहीं था।

सपा सरकार की बेटी अनम से शादी करना चाहता था सद्दाम 

अगर सद्दाम की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह सपा सरकार में मंत्री रहे आबिद रजा की बेटी अनम से निकाह करना चाहता था। लेकिन उसकी प्रयागराज वाली गर्लफ्रेंड को यह बात गवारा नहीं थी। इसके चलते नाराज सद्दाम की गर्लफ्रेंड मुखबिरी निकली।

Also Read: UP Politics: सपा-कांग्रेस की दरार दूर करेगा, MP का विधानसभा चुनाव, शीर्ष नेतृत्व के बीच बातचीत पर निकल सकता…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox