होम / Barabanki News: लड़का बना रहा था रील, तभी सामने से आ गई मौत, कैमरे में कैद हुए मृत्यु के पहले के आखिरी 30 सेकेण्ड

Barabanki News: लड़का बना रहा था रील, तभी सामने से आ गई मौत, कैमरे में कैद हुए मृत्यु के पहले के आखिरी 30 सेकेण्ड

• LAST UPDATED : September 30, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Barabanki News: बाराबंकी जिले से एक दर्दनाक वीडियो सामने आया। जो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल यहां एक लड़का रेलवे ट्रैक पर रील बना रहा था। तभी अचानक एक तेज रफ्तार ट्रेन आ गई। ट्रेन की चपेट में आने से 14 साल के एक लड़के की जान चली गई। वहीं मौत से पहले के उन आखिरी 30 सेकेण्ड का वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर किसी की भी रूह कांप जाएगी।

ये है पूरा मामला

यह पूरा मामला बाराबंकी जिले में जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के टेरा दौलतपुर से जुड़ा है। जहां का रहने वाला फरमान अपने दोस्तों के साथ बीते गुरुवार गुरुवार को बारावफात का जुलूस देखने शहावपुर जा रहा था। इसी बीच फरमान समेत उसके सभी दोस्त मस्ती करते हुए दामोदरपुर गांव के पास रेलवे क्रासिंग पर पहुंच गए, जहां पर फरमान रेलवे पटरी पर जाकर रील बनाने लगा और इसी बीच पीछे से दरभंगा एक्सप्रेस आ गई।

टक्कर लगने से गई जान

जिसकी टक्कर से उसकी जान चली गई। वहीं फरमान की मौत के आखिरी वक्त का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जीआरपी ने शव के पोस्टमार्टम के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया है। साथ ही हादसे की जांच मे जुटी है और उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं छात्र की मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जानकारी के मुताबिक टेरा दौलतपुर गांव निवासी मुन्ना का 14 वर्षीय पुत्र फरमान अपने दोस्त शुएब और सद्दीपुर निवासी नादिर व समीर के साथ बारावफात का जुलूस देखने के लिए शहावपुर कस्बा जा रहा था। स्थानीय लोगों के मुताबिक दामादेरपुर गांव के पास रेलवे क्रॉसिंग के पास रेलवे ट्रैक के किनारे फरमान मोबाइल से रील बनाने लगा। इसी दौरान दरभंगा एक्सप्रेस आ गई। छात्र फरमान ध्यान नहीं दे पाया और ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

ये भी पढ़ें:- 

Ayodhya: श्रीराम जन्मभूमि के मंदिर निर्माण कार्य की तस्वीरें आई सामने, देखें कहां तक पहुंचा काम 

UP News: यूपी में 36.15 करोड़ पौधरोपण के बाद अब वानिकी नववर्ष मनाएगी योगी सरकार, वनों के सृजन-संरक्षण पर और तेजी से कार्य कर रही सरका

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox