होम / Teenager’s Body Found in the Farm : खेत में मिला किशोरी का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Teenager’s Body Found in the Farm : खेत में मिला किशोरी का शव, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

• LAST UPDATED : January 9, 2022

इंडिया न्यूज, फतेहपुर।

Teenager’s Body Found in the Farm : ललौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी की गला रेतकर हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के बाहर सरसों के खेत में मिला। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त देख दुष्कर्म की आशंका जताई जा रही है। (Teenager’s Body Found in the Farm)

घटनास्थल से एक ब्लेड भी मिला है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। किशोरी शनिवार सुबह करीब सात बजे शौच के लिए जंगल की ओर गई थी। काफी देर तक घर नहीं लौटी तो बुआ चंद्रकली उसे खोजते हुए सरसों के खेत तक पहुंची। वहां भतीजी का शव देखा।

मौके पर जमी ग्रामीणों की भारी भीड़ (Teenager’s Body Found in the Farm)

मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई। ललौली थाना और महिला पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। फोरेंसिक टीम ने खून का नमूना लिया। पिता का आरोप है कि बेटी के साथ किसी ने गलत काम किया है और पहचान जाने के डर से हत्या कर दी। (Teenager’s Body Found in the Farm)

घटनास्थल पर मृतका का छाता, स्टील का डिब्बा, घड़ी और चप्पल पड़ी हुई थी। वहीं पास में कुछ दूरी पर एक जोड़ी जूते भी मिले। एसपी राजेश कुमार ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

(Teenager’s Body Found in the Farm)

Also Read : Yogi Government Transferred IAS-PCS : योगी सरकार ने किए आईएएस-पीसीएस के ट्रांसफर, चुनाव के ऐलान से पहले जारी किया आदेश

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox