होम / Israel Palestine Attack: इजरायल के समर्थन में काशीवासियों की विशेष आरती, युवाओं ने बनवाए टैटू

Israel Palestine Attack: इजरायल के समर्थन में काशीवासियों की विशेष आरती, युवाओं ने बनवाए टैटू

• LAST UPDATED : October 12, 2023

India News,(इंडिया न्यूज), Israel Palestine Attack: इजराइल और फिलिस्तीन के बीच चल रहे युद्ध का असर दुनिया भर में महसूस किया जा रहा है। भारत ने अपने दोस्त इजराइल का समर्थन किया है। प्रधानमंत्री मोदी के फैसले का असर वाराणसी में भी देखने को मिल रहा है। वाराणसी प्रधानमंत्री मोदी का संसदीय क्षेत्र है। संसदीय क्षेत्र के लोगों ने भी इज़राइल का समर्थन किया। दशाश्वमेध घाट पर खासी लोगों ने इजराइल के समर्थन के लिए मां गंगा की विशेष पूजा की। आज सुबह दशाश्वमेध घाट पर दर्जनों लोगों ने दुग्धाभिषेक कर मां गंगा की आरती की। उन्होंने मां गंगा की प्रार्थना भी की और इजराइल के मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की। वाराणसी के युवा भी टैटू के जरिए इजराइल के प्रति अपना समर्थन जता रहे हैं।

समर्थन में दशाश्वमेध घाट पर गंगा पूजन

लोगों ने भारत और इजराइल के झंडे थाम रखे थे। दोनों देशों के प्रधानमंत्रियों की तस्वीर वाली तख्तियां लेकर घाट में दाखिल हुए। यह पोस्टर भारत और इजराइल की अटूट दोस्ती को दर्शाता है। विश्वासियों ने कहा कि इस आतंकवादी हमले में कई इजरायली मारे गए। हम मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं।’

उन्होंने कहा कि भारत इजराइल का सबसे करीबी दोस्त है। हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि संकट के इस समय में सभी भारतीय इजरायल का समर्थन करते हैं। उन्होंने इजराइल के विरोधियों पर भी निशाना साधा। दशाश्वमेध घाट पहुंचे काशीवासियों ने कहा कि हमास का समर्थन करना कभी भी भारतीय विचारधारा नहीं हो सकती।

“भारत के मित्र देश पर हमला अस्वीकार्य “

उन्होंने कहा कि भारत भी आतंकवाद से पीड़ित है। भारतीय कभी भी आतंकवादी हमलों को बर्दाश्त नहीं कर सकते। याद दिला दें कि इजराइल पर हमला हमास आतंकियों ने किया था। 7 अक्टूबर की सुबह हमास के आतंकियों ने इजराइल पर पांच हजार रॉकेट दागकर दुनिया को चौंका दिया। इजराइल पर भीषण हमलों के बाद प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने युद्ध की घोषणा कर फिलिस्तीन को कड़ा सबक सिखाने की चेतावनी दी है। 7 अक्टूबर को शुरू हुए युद्ध में दोनों पक्षों के हजारों लोग मारे गए।

Also Read: UP: तीसरे बच्चे की मौत पर पिता को नहीं हुआ यकीन, करने लगा ये काम…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox