होम / UP: TTE ने निकाल दी दारोगा जी की अकड़, वंदे भारत ट्रेन का वीडियो Viral

UP: TTE ने निकाल दी दारोगा जी की अकड़, वंदे भारत ट्रेन का वीडियो Viral

• LAST UPDATED : October 13, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), UP: उत्तर प्रदेश पुलिस अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में रहती है। वहीं इन दिनों उत्तर प्रदेश पुलिस अधिकारी सोशल मीडिया पर हॉट टॉपिक बने हुए हैं। लेकिन इस बार ये वीडियो वंदे भारत एक्सप्रेस का है। इस घटना का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अगर आपके पास टिकट नहीं है, तो आपको बस लेनी चाहिए

जैसा कि हम सभी जानते हैं, ट्रेन से यात्रा करना हर भारतीय के दिल में एक विशेष स्थान रखता है और अपने पीछे दिलचस्प यादों का खजाना छोड़ जाता है। कुछ यादें अविश्वसनीय रूप से सुंदर होती हैं, जैसे लुभावने प्राकृतिक परिदृश्य या साथी यात्रियों के साथ आकर्षक बातचीत। दूसरी ओर, बहुत बुरी यादें। यूपी पुलिस के एक सब-इंस्पेक्टर के साथ हाल ही में एक ऐसी घटना हुई जिसे वह जिंदगी भर भूलना चाहते हैं।

वायरल वीडियो के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर बिना टिकट लिए वंदे भारत एक्सप्रेस में चढ़ गए। इंस्पेक्टर और टीटीई के बीच जमकर नोकझोंक हुई, जो इस समय इंटरनेट पर ट्रेंड कर रही है। इस वीडियो को एक यात्री ने रिकॉर्ड कर लिया। वीडियो में आप टीटीई का सुझाव भी सुन सकते हैं: “अगर आपके पास टिकट नहीं है, तो आपको बस लेनी चाहिए।”

बिना टिकट ट्रेन में चढ़ना गैरकानूनी

घटना तब हुई जब वंदे भारत एक्सप्रेस के टिकट चेक कर रहे टीटीई ने ट्रेन की सीट पर यूपी पुलिस के एक इंस्पेक्टर को बैठे देखा। जब टीटीई ने उससे टिकट मांगा, तो उसने अपनी वर्दी का हवाला देकर जोखिम उठाया। लेकिन जब टीटीई ने नियमों का हवाला दिया और कहा कि बिना टिकट ट्रेन में चढ़ना गैरकानूनी है, तो इंस्पेक्टर ने कहा कि उसकी इंटरसिटी एक्सप्रेस छूट गई।

पुलिस अधिकारी के बीच मौखिक कलेश

वीडियो में टीटीई दरोगा को फटकार लगाता है, उससे कहता है कि उसके पास दूसरा ऑप्शन बस में चढ़ने था और उसे अगले स्टॉप पर उतरने के लिए कहता है। इसके बाद टीटीई का अभद्र व्यवहार देखकर दरोगा अगले स्टेशन पर ट्रेन से उतर गया। इस वीडियो को एक्स X पर घर के कलेश नामक अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘बिना टिकट यात्रा करने के कारण TTE और पुलिस अधिकारी के बीच मौखिक कलेश हो गया।’

Also Read: Lucknow News: शहीद पथ पर दर्दनाक हादसा, चार वाहन आपस में भिड़े, एक की मौत

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox