होम / करोड़ों की हेरोइन के साथ 4 तस्कर अरेस्ट, कई राज्यों में फैला जाल

करोड़ों की हेरोइन के साथ 4 तस्कर अरेस्ट, कई राज्यों में फैला जाल

• LAST UPDATED : October 16, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Four smugglers with heroin worth crores: गाजीपुर में पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। जिले के रामपुर मांझा थाना की पुलिस और स्वाट टीम ने अंतर्राज्यीय शातिर चार तस्करों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से 1170 ग्राम मादक पदार्थ (हेरोइन) और एक लग्जरी एसयूवी (टाटा सफारी) के साथ अन्य सामान भी बरामद किया है। एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें हमारी पुलिस को ये बड़ी सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि यहां पर शातिर तस्करों ने पिछले दिनों मणिपुर से मादक पदार्थ मंगाए थे।

मौके का लाभ उठाकर भागा अपराधी

जिसे पुलिस ने पकड़ा था, उसी कड़ी को पुलिस ने डेवलप किया और ये बड़ी कामयाबी मिली है। मुखबिर और सर्विलांस की मदद से चार शातिर अभियुक्त राजेश सिंह यादव उर्फ रंगीला, अंकित सिंह यादव ये दोनों गाजीपुर जनपद के ग्राम देवकली थाना रामपुर मांझा निवासी हैं। जबकि मनोहर लाल ग्राम बिनौला थाना अकलेरा, झालावाड़ राजस्थान, दुर्गालाल निवासी जिकड़िया थाना गटौली, जनपद झालावाड़, राजस्थान को गिरफ्तार किया गया है। जबकि सुभाष यादव, ग्राम देवकली थाना रामपुर माझा, गाजीपुर मौके का लाभ उठाकर भाग गया है।

जल्द ही प्राप्त होगी सफलता

इन सबके पास से 1170 ग्राम हेरोइन जिसका बाजारू मूल्य एक करोड़ दस लाख से ऊपर का है, इनके पास से एक अदद एसयूवी टाटा सफारी यूपी 50 AP 0010 भी बरामद हुई है। इन सभी को गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में जेल भेजा जा रहा है। फरार अभियुक्त सुभाष यादव शातिर किस्म का है और इसके तार कई प्रांतों से जुड़े हुए हैं और पूर्वांचल के कई जिलों में हेरोइन सप्लाई का भी काम किया जा रहा है। इसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है जल्द सफलता प्राप्त हो जाएगी।

ये भी पढ़ें:- 

आज नवरात्रि का पहला दिन, ऐसे करें मां शैलपुत्री को प्रसन्न

उन्नाव में गंगा की रेत पर मिले  सैकड़ों शव! कोरोना से भी भयंकर मंजर देख डरे लोग 

यूपी में महिलाओं के लिए चलेगा ये स्पेशल अभियान, CM योगी ने दिए निर्देश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox