होम / Ghaziabad News: साहिबाबाद में चुनावी रंजिश के चलते किसान की गोली मारकर हत्या

Ghaziabad News: साहिबाबाद में चुनावी रंजिश के चलते किसान की गोली मारकर हत्या

• LAST UPDATED : October 23, 2023
India News(इंडिया न्यूज़), Ghaziabad News: टीलामोड़ के महमूदपुर गांव में रविवार रात 9:30 बजे बदमाशों ने घर से 100 मीटर दूर किसान प्रमोद कुमार उर्फ लालू की गोली मारकर हत्या कर दी। ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज सुनकर गांव के लोग एकत्रित हो गए। गुस्साये परिजनों ने तीन घंटे तक शव घटनास्थल से नहीं उठने दिया। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।किसान प्रमोद कुमार के परिवार में 11 साल का लड़का और 9 साल की लड़की है। भाई अनिल ने बताया कि रविवार रात 9 बजे करीब कुत्तों को रोटी डालने के लिए घर के पास खेत में गए थे।
वहां पर खड़े बदमाशों ने कई राउंड गोली चलाकर हत्या कर दी जिसमे लालू को पांच गोली लगी। हत्या की सूचना पर परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर जांच की। फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित किए। भाई विनोद का आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते प्रमोद को पूर्व में करने की धमकी दी गई थी जिसकी शिकायत पुलिस को दी थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई।

परिजनों ने तीन घंटे नहीं उठने दिया शव

घटनास्थल पर हत्या से गुस्साए परिवार के लोगों ने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की। इस दौरान उन्होंने करीब 3 घंटे तक घटनास्थल से शव को पोस्टमार्टम के लिए जाने नहीं दिया। काफी देर बाद मृतक के परिजनों ने अन्य लोगों को समझाकर शांत कराया। उसके बाद पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा।घर के पास किसान प्रमोद की हत्या से परिवार की महिलाएं और उनकी पत्नी वह बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। सूचना के बाद रिश्तेदार और गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंचे।

डीसीपी शुभम पटेल ने दी जानकारी

डीसीपी शुभम पटेल का कहना है कि किसान की हत्या के मामले में शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा। पुलिस जांच में आया है कि हत्या चुनावी रंजिश के चलते की गई है। मृतक के भाई ने भी चुनाव के दौरान लोगों की मदद करने की बात कही है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox