होम / Third Wave Of Corona Infection: यूपी के गर्वमेंट आफिसों में 50 प्रतिशत कर्मचारी रहेंगे उपस्थित

Third Wave Of Corona Infection: यूपी के गर्वमेंट आफिसों में 50 प्रतिशत कर्मचारी रहेंगे उपस्थित

• LAST UPDATED : January 10, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ:

Third Wave Of Corona Infection कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर तेज होती जा रही है। इसके चलते सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 के प्रबंधन के लिए गठित उच्चस्तरीय टीम-9 की बैठक में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रसार को देखते हुए नई गाइडलाइन भी जारी कर दी है। उन्होंने निर्देश दिया कि प्रदेश के सभी सरकारी दफ्तरों में 50 प्रतिशत कार्मिकों के साथ ही कार्य कराएं। किसी भी कीमत में 50 प्रतिशत से अधिक कर्मी एक समय में किसी भी दफ्तर में ना आएं।

वर्क फ्राम होम संस्कृत को प्रोत्साहित किया जाए Third Wave Of Corona Infection

मुख्यमंत्री ने कहा कि हर जगह पर आवश्यकतानुसार वर्क फ्राम होम संस्कृति को प्रोत्साहित किया जाए। निजी क्षेत्र के कार्यालयों में सेवारत कोई कर्मचारी यदि कोविड पॉजिटिव होता है तो उसे भी न्यूनतम सात दिनों का वेतन सहित अवकाश अनुमन्य कराया जाए। सभी कार्यालयों में कोविड हेल्प डेस्क की स्थापना अनिवार्य रूप से हो। बिना स्क्रीनिंग किसी को प्रवेश न दें।

संस्थागत आइसोलेशन में रखा जाए Third Wave Of Corona Infection

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि बस, रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट पर टेस्टिंग के दौरान कोविड पॉजिटिव पाए जा रहे लोगों को संस्थागत आइसोलेशन में रखा जाए। इनके लिए सभी जगह पर क्वारन्टीन सेंटर, भोजन और समुचित उपचार की पुख्ता व्यवस्था की जाए। लोगों को मास्क पहनने, टीकाकवर लेने और सोशल डिस्टेन्सिंग के लिए प्रेरित किया जाए। बचाव का यह सर्वोत्तम प्राथमिक उपाय है।

Read More: UP Assembly Election 2022:  यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के कई स्थान से चुनाव लड़ने के कयास लगाए जा रहे

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox