होम /  Crime: टीचर के टोर्चर से तंग आकर छात्र ने छोड़ा कोचिंग, मामला दर्ज

 Crime: टीचर के टोर्चर से तंग आकर छात्र ने छोड़ा कोचिंग, मामला दर्ज

• LAST UPDATED : October 31, 2023
India News (इंडिया न्यूज़), Crime: उत्तर प्रदेश लखनऊ के कोचिंग सेंटर में टीचर की अत्याचार से परेशान छात्र ने FIR दर्ज करवाई है। छात्र का कहना है कि कोचिंग सेंटर के टीचर मानसिक रूप से परेशान करते थे। कहा करते थे कि यहां पढ़ना तुम्हारे बस का नहीं है, गांव जाकर एडमिशन लो। यहां तक कि जब छात्र ने कोचिंग सेंटर वालों से पैसे वापस मांगे तो उन्होंने उसे और उसके पिता को वहां से निकाल दिया। मामला लखनऊ के हजरतगंज का है। प्रतापगढ़ के रहने वाले गयासुद्दीन ने अपने बेटे अकीब का वहां कोचिंग सेंटर कैलिबर इंडिया प्रोग्रेसिव लरनिंग में एडमिशन करवाया था।

 टीचरकोई सवाल का जवाब नही देता (Crime)

कोचिंग सेंटर में 30 हजार रुपए जमा करवाए थे। लेकिन तीन-चार दिन के बाद उन्होंने महसूस किया कि उनका बेटा काफी उदास रहने लगा है। बेटे से उदासी की वजह पूछी तो हैरान रह गए। अकीब ने बताया कि कोचिंग सेंटर का टीचर रोहित श्रीवास्तव उसे बहुत परेशान करता था। कहता था कि यहां पढ़ना उसके बस का नहीं है, कहीं गांव जाकर एडमिशन ले। अकीब ने बताया कि ना रोहित उसके किसी सवाल का जवाब देता है और ना ठीक से बात करता है। इस बात की शिकायत लेकर अकीब के पिता जब कोचिंग सेंटर पहुंचे तो वहां संचालिका किरण ने उल्टा उनसे ही बदसलूकी शुरू कर दी।

मामला दर्ज करवाया

अकीब के पिता पैसे वापस लेने गए । लेकिन कोचिंग वालों ने उन्हें वहां से खदेड़ दिया। परेशान होकर  उन्होने हजरतगंज थाने में मामला दर्ज करवाया। DCP सेंट्रल जोन अपर्णा रजत कांस्य के मुताबिक, पीड़ित छात्र की तहरीर पर कोचिंग सेंटर की संचालिका किरण और रोहित श्रीवास्तव समेत कुछ अन्य लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस इस मामले की जांच मे जुटी है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox