होम / Bihar: स्कूली वैन डॉइवर ने 2 छात्राओं के साथ किया बलात्कार!  खून से सने कपड़ों में घर लौटी लड़कियां

Bihar: स्कूली वैन डॉइवर ने 2 छात्राओं के साथ किया बलात्कार!  खून से सने कपड़ों में घर लौटी लड़कियां

• LAST UPDATED : November 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज),Bihar Crime: बिहार के बेगूसराय से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां नर्सरी की दो छात्राओं के साथ स्कूल के वैन चालक ने घर लौटते वक्त कथित तौर पर बलात्कार किया।

बता दें कि यह नाबालिगों के खिलाफ एक चौंकाने वाले अपराध बिहार के बेगुसराय जिले के बीरपुर इलाके में मंगलवार को हुई। नर्सरी कक्षा के दो छात्रों के साथ उनके स्कूल वैन चालक द्वारा कथित तौर पर बलात्कार किया गया। इस घटना को आरोपी छात्राओं को स्कूल से घर वापस छोड़ते वक्त अंजाम दिया।

खून से सने कपड़ो में घर लौटी लड़कीयां

स्कूली छात्राओं के माता-पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, दोनों खून से सने कपड़ों में घर लौटीं। जब जांच की गई, तो उन्होंने घटना का घिनौना विवरण उजागर किया। माता-पिता ने तुरंत ड्राइवर को पकड़ लिया क्योंकि वह लड़कियों को घर वापस छोड़ने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मासूमों के माता-पिता पुलिस के पास अपनी शिकायत दर्ज कराई। दर्ज की गई शिकायत में आरोपी ड्राइवर की पहचान सिकंदर राय के रूप में हुई है। आरोपी लड़कियों को स्कूल से लौटते समय एक सुनसान जगह पर ले गया और उनके साथ बलात्कार किया। आरोपियों ने कथित तौर पर घटना का वीडियो भी बनाया है। हालांकि, आरोपी ने अपराध में अपनी मौजूदगी से इनकार किया है, पुलिस का कहना है कि घटना के विवरण का पता लगाने के लिए जांच जारी है। फिलहाल आरोपी ड्राइवर का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया गया है।

ALSO READ: 

उत्तरकाशी से अच्छी खबर! सुरंग की मैनुअल खुदाई में तेजी, अंदर फंसे मजदूरों से सिर्फ 5 मीटर की दूरी 

मद्रास सैपर्स की कहानी, जो चूहे के तरह बिल में घुस कर बचाएंगे 41 जिंदगियां 

UP News: मुस्लिम विधायक के मंदिर में प्रवेश पर बवाल! हिंदू संगठनों ने किया ये काम

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox