होम / Etawah Accident: इटावा में भीषण सड़क हादसा! अनियत्रिंत ट्रक घुसा सड़क किनारे दुकानों में, 4 लोगों की मौत, कई घायल

Etawah Accident: इटावा में भीषण सड़क हादसा! अनियत्रिंत ट्रक घुसा सड़क किनारे दुकानों में, 4 लोगों की मौत, कई घायल

• LAST UPDATED : December 17, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), Etawah Accident: यूपी के इटावा में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां नेशनल हाईवे पर मानिकपुर मोड़ के पास एक अनियंत्रित ट्रक चाय के ढाबे में जा घुसी। इस हादसे में एक ट्रक चाय के दुकान में बैठे 6 लोग दब गए जिसमें 4 लगों की मौत हो गई और 2 गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, साथ ही साथ फायर ब्रिगेड के कर्मचारी राहत बचाव कार्य में जुट लग गए।

पुलिस समेत फायर बिग्रेड एम्बुलेंस मौके पर

अब तक मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। इस घटना के बाद से ही मौके पर अफरा तफरी मच गई। दुकान और ट्रक के बीच फसे लोगों को निकालने के लिए कई घंटे का रेस्क्यू किया गया। जिसमें डीएम अवनीश कुमार एसएसपी संजय कुमार सहीत कई थानों के पुलिसबल के अलावा फायर बिग्रेड एम्बुलेंस को भी मौके पर बुलाया गया। साथ ही भीड को नियंत्रण में करने के लिए डीएम को माइक से स्थिति को नियंत्रित करते नजर आए।

दुर्घटना में 4 लोगों की मौत 

इस घटना पर डीएम अवनीश कुमार राय ने बताया कि ये एक झारखंड नंबर का ट्रक है, जो कि मानिकपुर मोड़ के पास ढाबा था उसमें आकर टकरा गया। जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई और 2 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है। जिन्हें अस्पताल भिजवा दिया गया है। हादसे का कारण जांच के बाद पता चलेगा। जिसकी जांच में पुलिस जुट गई है।

ALSO READ:

Indian Railways: राम भक्तों के लिए बड़ी खुशखबरी! अयोध्या के लिए रेलवे शुरू कर रही 1,000 से भी ज्यादा ट्रेनें 

PM Modi In Varanasi: आज पीएम मोदी वाराणसी को देंगे बड़ी सौगात! 19,150 करोड़ की परियोजनाओं के साथ इन ट्रेन को दिखाएंगे हरी झंडी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox