होम / UP Crime News: 200 रुपये के विवाद में दोस्तों ने 10 वीं के छात्र को निर्वस्त्र कर पीटा, मामला दर्ज

UP Crime News: 200 रुपये के विवाद में दोस्तों ने 10 वीं के छात्र को निर्वस्त्र कर पीटा, मामला दर्ज

• LAST UPDATED : December 23, 2023

India News, (इंडिया न्यूज), UP Crime News: यूपी के कानपूर में कुछ दिन पहले 200 रुपये के विवाद में साथी छात्रों और उनके साथ आए एक व्यक्ति ने दसवीं कक्षा के एक छात्र को निर्वस्त्र कर बेरहमी से पीटा था। इसका एक वीडियो वायरल हुआ जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार को मामला दर्ज किया।

खबरों के मुताबिक, घटना सोमवार सुबह की बताई जा रही है जब सोलह साल का एक लड़का अपने दोस्त के साथ शिवाजी नगर के एक पार्क में बैठा था। इसी बीच उनके कुछ दोस्त के साथ एक आदमी उनके पास आए और उन्हें जबरदस्ती कार में धकेल दिया और चले गए।

निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटा

बता दें कि दोनों छात्रों को मऊरानीपुर रोड स्थित जंगल क्षेत्र में ले जाया गया। यहां कथित तौर पर शराब के नशे में दो और व्यक्ति आरोपियों के साथ शामिल हो गए। फिर सभी ने पीड़ित को निर्वस्त्र कर बेल्ट से पीटना शुरू कर दिया। वायरल हुए वीडियो में पीड़ित को माफ करने की भीख मांगते हुए दिखाया गया है, लेकिन आरोपियों द्वारा उसे लगातार पीटा जा रहा है, जबकि उनमें से एक घटना का वीडियो बना रहा है।

200 रुपये नहीं लौटाने पर हुआ विवाद

लड़के को शांत रहने के लिए धमकाया गया. हालांकि, वायरल वीडियो सामने आने के बाद उसके माता-पिता शिकायत लेकर पुलिस के पास पहुंचे। सूत्रों से पता चला कि पीड़ित ने अपने एक दोस्त को 200 रुपये उधार दिए थे जो उसने वापस नहीं किए। इसी बात पर विवाद हो गया और उसकी पिटाई कर दी गई।

ALSO READ ; कांग्रेस संगठन में बड़ा फेरबदल, प्रियंका गांधी की जगह अविनाश पांडे बने यूपी प्रभारी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox