होम / Pilibhit News : पीलीभीत में 10 घंटे छत-दीवार पर घूमता रहा बाघ, वीडियो वायरल

Pilibhit News : पीलीभीत में 10 घंटे छत-दीवार पर घूमता रहा बाघ, वीडियो वायरल

• LAST UPDATED : December 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Pilibhit News : उत्तरप्रदेश (UP News) के पीलीभीत (Pilibhit News) जिले में रात के अंधेरे में एक बाघ गांव में घुस गया। जिसके बाद बाघ ने अपनी पूरी रात गांव की एक दिवार पर लेटते हुए गुजारी। इस दौरान गांव में रहने वाले लोगों को अपनी पूरी रात बाघ के भय में रहकर काटनी पड़ी।

वहीं दिन निकलने के बाद भी बाघ दिवार से हटने का नाम ही नहीं ले रहा था। इस दौरान इस जानवर की झलक पाने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। हालांकि बाद में वन अधिकारियों द्वारा बाघ को बचाया गया।

वन विभाग पर गुस्साएं गांव के लोग

बताया जा रहा है कि वन विभाग की टीम बाघ को रेस्क्यू करने में जुटी थी। करीब 12 घंटे के बाद उसे ट्रैंकुलाइज कर सफलतापूर्वक बचा लिया गया। लेकिन बाघ के आसपास लोगों का इस तरह जमा होना खतरनाक साबित हो सकता है। हालांकि, यह पहली बार नहीं है कि बाघ किसी गांव में घुसा हो।

लगातार दस्तक दे रहा है बाघ (Pilibhit News)

पीलीभीत के गांवों में बाघ लगातार दस्तक दे रहा है, जिससे ग्रामीणों में दहशत फैली हुई है। डरे हुए ग्रामीण वन विभाग से नाराज हैं और आरोप लगा रहे हैं कि उनकी लापरवाही के कारण बाघ गांव में घुस सकता है। पीलीभीत एक बाघ अभ्यारण्य है, और जिले में बाघ के हमलों में चार महीने में पांच लोगों की मौत हो चुकी है।

ALSO READ:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox