होम / CM Bhajan Lal Sharma Wife : गोवेर्धन गिरिराज की दंडवती 21 KM की परिक्रमा लगा रहीं CM भजन लाल शर्मा की पत्नी, वायरल वायरल

CM Bhajan Lal Sharma Wife : गोवेर्धन गिरिराज की दंडवती 21 KM की परिक्रमा लगा रहीं CM भजन लाल शर्मा की पत्नी, वायरल वायरल

• LAST UPDATED : December 27, 2023

India News (इंडिया न्यूज़) CM Bhajan Lal Sharma : अभी कुछ दिनों पहले राजस्थान समेत अन्य चार राज्यों में चुनाव की मतगणना हुई। जिसके से तीन राज्यों में बीजेपी ने जीत हासिल की वही एक जगह कांग्रेस ने जीत हासिल की। राजस्थान में बीजेपी के भजन लाल शर्मा को मुख्यमंत्री बनाया गया।

मथुरा पहुंची मुख्यमंत्री की पत्नी

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की पत्नी ने मंगलवार से गिरिराज जी की दंडवती परिक्रमा शुरू की । 21 किमी की परिक्रमा में से उन्होंने पहले दिन तीन किमी की परिक्रमा की। उनकी परिक्रमा करीब पांच दिन में पूरी होगी ।

वह मंगलवार दोपहर गोवर्धन पहुंचे। उन्होंने अन्य श्रद्धालुओं के बीच सड़क पर लेटकर दंडवती परिक्रमा शुरू की। उन्होंने सबसे पहले पूंछरी के लौठा मंदिर में दर्शन-पूजन किया। इसके बाद परिक्रमा शुरू हुई। उनके साथ चार-पांच सुरक्षाकर्मी भी हैं ।

परिक्रमा अब होगा पूरा 

परिक्रमा देखकर भक्तों ने उनकी सादगी और देवता के प्रति आस्था की सराहना की। आपको बता दें कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा की गिरिराज जी में अटूट आस्था है । सीएम बनने के बाद चार दिन पहले वह गोवर्धन के दानघाटी, श्रीनाथ जी और पूंछरी का लौठा मंदिर पहुंचे थे और पूजा-अर्चना की थी।

ALSO READ: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox