होम / Happy New Year 2024: नए साल पर PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, दिया खास मैसेज

Happy New Year 2024: नए साल पर PM मोदी ने देशवासियों को दी शुभकामनाएं, दिया खास मैसेज

• LAST UPDATED : January 1, 2024

India News (इंडिया न्यूज), Happy New Year 2024 : भारत समेत दुनियाभर में नए साल का जश्न मनाया गया। आज रात 12 बजे से नए साल का जश्न शुरू हो गया है। सभी ने एक दूसरे को नए साल की शुभकामनाएं दी। वही देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने भी देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

PM मोदी ने दी शुभकामनाएं

साल 2024 की शानदार शुरुआत हो चुकी है। नए साल की दस्तक के साथ आप सभी के जीवन में सुख और समृद्धी बनी रहे। नए साल के स्वागत में पूरा देश जश्न के माहौल में डूबा हुआ है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज यानि सोमवार (1 जनवरी) को सुबह देशवासियों को नए साल की शुभकामनाएं दीं।

उनके साथ – साथ कई बड़ें नेताओं ने इस खास मौके पर लोगों को उनके अच्छे दिन के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दी। PM नरेंद्र मोदी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर एक पोस्ट करते हुए लिखा, “सभी को 2024 की शुभकामनाएं. यह वर्ष सभी के लिए समृद्धि, शांति और अद्भुत स्वास्थ्य लेकर आए।

राहुल गांधी ने शुभकामनाएं देते हुए कहा कि

पीएम मोदी के अलावा कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने भी पूरे देश को साल 2024 के शानदार पल पर खास मैसेज पोस्ट करते हुए शुभकामनाएं दीं। राहुल गांधी ने अपने एक्स पर लिखा, “नया साल आप सभी के जीवन में खुशियां और समृद्धि की सौगात और भारत में न्याय और मोहब्बत का पैगाम ले कर आए।”

Also Read: 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox