होम / Abdullah told Azam’s life in Danger अब्दुल्ला ने बताया आजम की जान को खतरा, सरकार व जेल प्रशासन पर लगाए आरोप

Abdullah told Azam’s life in Danger अब्दुल्ला ने बताया आजम की जान को खतरा, सरकार व जेल प्रशासन पर लगाए आरोप

• LAST UPDATED : January 16, 2022

इंडिया न्यूज, रामपुर।

Abdullah told Azam’s life in Danger अब्दुल्ला आज़म ने अपने पिता सांसद आजम खां की जान को खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि उनको कुछ हुआ तो सरकार और जेल प्रशासन ज़िम्मेदार होगा। अब्दुल्ला ने कहा कि कि चुनाव अवाम बनाम सरकार होगा। प्रदेश में कानून-व्यवस्था बहुत खराब है। रामपुर वालों की हड्डियां तोड़ने ओर भैंस और बकरी चोरी में जेल भेजने के लिए पुलिस है। इंस्पेक्टर गैंग रेप में पकड़े जाते हैं। उन्होंने कहा कि आज मेरे वालिद (आज़म खान) बेगुनाह बंद हैं। एक ऐसे मुकदमे में, जिसमे सात लोग जमानत पर बाहर है।

कोरोना प्रोटोकॉल के नाम पर शोषण (Abdullah told Azam’s life in Danger)

अब्दुल्ला ने कहा कि सरकार कोविड प्रोटोकॉल के नाम पर शोषण कर रही है। कहा कि जेल से निकला था तो कोई मेरी मोहब्बत में मुझे लेने आता है तो मैं मना नही कर सकता। कोई काफिला नही था। कोविड प्रोटोकॉल का कोई उल्लंघन नही हुआ इस मंडल में मौजूदा अधिकारियों के होते निष्पक्ष चुनाव नही हो सकता। चुनाव आयोग को संज्ञान लेना चाहिए। अब्दुल्ला ने कहा कि कहावत है कि डूबती हुई नाव से सब भागते हैं। भाजपा ने उनके साथ जो सुलूक किया है, वो दुनिया जानती है।

(Abdullah told Azam’s life in Danger)

Also Read : Who is Aparna Yadav : सोशल मीडिया पर छाई मुलायम की ये बहू, भाजपा में शामिल होने की चर्चा

Also Read : What is UP Mein Sab Ba : योगी आदित्यनाथ ने रिलीज किया ‘यूपी में सब बा’, सांसद रवि किशन ने बनाया है रैप सॉन्ग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox