होम / Ruckus after death of youth : युवक की मौत के बाद बवाल, परिजनों ने थाने पर किया प्रदर्शन

Ruckus after death of youth : युवक की मौत के बाद बवाल, परिजनों ने थाने पर किया प्रदर्शन

• LAST UPDATED : January 18, 2022

इंडिया न्यूज, गोरखपुर।

Ruckus after death of youth : जंगल रामगढ़ के पास छह जनवरी को सड़क हादसे में घायल विक्की की मौत के बाद बवाल मच गया। नाराज परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शव लेकर थाने प्रदर्शन शुरू किया। उनका आरोप था कि पुलिस की लापरवाही की वजह से लावारिस में विक्की का जिला अस्पताल में उपचार हुआ। बाद में पुलिस ने केस दर्ज कर लोगों को शांत किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक पर लापरवाही से वाहन चलाकर हत्या करने की धारा में केस दर्ज किया है।

अज्ञात वाहन की चपेट में आने से हुआ हादसा (Ruckus after death of youth)

खोराबार गांव निवासी विक्की खजनी क्षेत्र के महुआडाबर में अपने भाई के ससुराल गया था। वहां से वह छह जनवरी को बाइक से घर आने के लिए निकला था। उसी दिन शाम करीब 6.30 बजे फोरलेन से सटे जंगल रामगढ़ के समीप बानपोखर देवी मंदिर के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया। आसपास के लोगों ने 112 नंबर पर पुलिस और 108 नंबर एंबुलेंस पर सूचना दी। एंबुलेंस उसे पीएचसी खोराबार लाया गया, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

कड़जहां चौकी पर बाइक जमा करा दी (Ruckus after death of youth)

घायल की बाइक को पुलिस ने रामनगर कड़जहा चौकी पर जमा कर दी। लेकिन, पहचान करने की कोशिश नहीं की गई। इधर, परिजन उसकी तलाश में खजनी एवं खोराबार थाने का चक्कर लगा रहे थे। 15 जनवरी को फेसबुक के जरिए परिजनों को जानकारी मिली की विक्की लावारिस हालत में जिला अस्पताल में भर्ती हैं। परिजन वहां से उसे तारामंडल स्थित निजी अस्पताल ले गए। इलाज के दौरान सोमवार को उसकी मौत हो गई।

(Ruckus after death of youth)

Also Read : Will the Recognition of SP be Cancelled : क्या सपा की मान्यता होगी रद, अर्जी पर सुनवाई के लिए सुप्रीम कोर्ट राजी

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox