होम / Taukir Came with Congress : कांग्रेस के साथ आए तौकीर तो भड़की भाजपा, हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने का आरोप

Taukir Came with Congress : कांग्रेस के साथ आए तौकीर तो भड़की भाजपा, हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलने का आरोप

• LAST UPDATED : January 18, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ/नई दिल्‍ली।

Taukir Came with Congress : इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल (आईएमसी) के मुखिया मौलाना तौकीर अहमद रजा खां कांग्रेस के करीब आए तो भाजपा भड़क गई। भाजपा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए समाज को बांटने की राजनीति करने का आरोप लगाया है। भाजपा के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी में इस बात की रेस चल रही है कि कौन कितनी घृणा फैला सकता है। सपा के कई प्रत्‍याशियों का नाम लेते हुए संबित पात्रा ने आरोप लगाया कि अखिलेश यादव उन लोगों को टिकट दे रहे हैं जिनके खिलाफ गंभीर मामले दर्ज हैं।

हिंदुओं के खिलाफ भाषण देने का वीडियो (Taukir Came with Congress)

गौरतलब है कि तौकीर खां ने कांग्रेस को बिना शर्त समर्थन देने का ऐलान किया है। उन्‍होंने यह ऐलान कांग्रेस के उत्‍तर प्रदेश अध्‍यक्ष की मौजूदगी में किया। मीडिया ने इन्हीं मौलाना के वीडियो को दिखाया था,  जिसमें वो हिंदुओं के खिलाफ जहर उगल रहे थे। वीडियो में वे कह रहे थे कि यदि कानून-व्यवस्था उनके जवानों के हाथ में आ जाए तो हिंदुओं को हिंदुस्तान में रहने की जगह तक नहीं मिलेगी। उन्‍होंने हिंदुस्तान का नक्शा तक बदल देने की धमकी दी थी।

पात्रा ने लिया नाहिद व असलम का नाम (Taukir Came with Congress)

संबित पात्रा असलम चौधरी, नाहिद हसन को लेकर सपा पर भी जमकर हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि असलम चौधरी विधानसभा धौलाना को सपा ने प्रमोट किया है। दो समुदायों के बीच लगातार जहर उगलना, दो समुदायों को किस प्रकार से दंगों में झोंकना है इसके उपाय करना ही असलम चौधरी का काम रहा है। उन्‍होंने कहा कि नाहिद हसन वही हैं जिसने हिन्‍दुओं के खिलाफ जहर उगला था। वह कैराना से हिन्‍दुओं के पलायन के लिए जिम्‍मेदार थे।

(Taukir Came with Congress)

Also Read : Big Bet before Election of Akhilesh : चुनाव से पहले अखिलेश का बड़ा दांव, चलेगा नाम लिखवाओ अभियान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox