होम / Acid Thrown On The Girl: आगरा में दो रूपए के विवाद में युवती पर फेंका तेजाब, पुलिस ने बताया हादसा

Acid Thrown On The Girl: आगरा में दो रूपए के विवाद में युवती पर फेंका तेजाब, पुलिस ने बताया हादसा

• LAST UPDATED : January 20, 2022

Acid Thrown On The Girl

इंडिया न्यूज़, आगरा:
Acid Thrown On The Girl: उत्तर प्रदेश की ताज नगरी आगरा (Agra) के थाना शाहगंज क्षेत्र के सराय ख्वाजा चौकी क्षेत्र में महज 2 रूपए के उधार को लेकर दो पक्षों के बीच शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि दुकानदार ने दूसरे पक्ष पर तेजाब की बोतल फेंक दी। इस हादसे में एक युवती और एक युवक घायल बताये जा रहे हैं। एसपी सिटी ने मामले को अचानक गलती से हुआ हादसा बताया है। सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के आदेशानुसार देश भर में तेजाब बेचने पर रोक है, लेकिन इसके बाद भी गली- गली तेजाब की बिक्री हो रही है।

शैंपू के उधार पैसे नहीं देने की वजह से शुरू हुई बहस

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मामला आगरा के थाना शाहगंज के अंतर्गत सराय ख्वाजा चौकी क्षेत्र के खासपुरा का है। यहां ठाकुर वाली गली में सलमान नामक बालक पड़ोसी दुकानदार फकरुद्दीन के पास 5 रूपए का टूथपेस्ट का पैकेट लेने गया। इस दौरान पहले लिए गए 2 रुपए के शैंपू के उधार पैसे वापस नहीं देने की वजह से दुकानदार ने उसे सामान नहीं दिया। जिसकी वजह से दोनों पक्षो में बहस शुरू हो गई।

एक युवती और एक युवक हुए घायल

इसके बाद सलमान ने घर से 10 रुपए ले जाकर 2 रुपए का उधार चुका कर 8 रुपए ले लिए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, जब बेटा दोबारा सामान लेने गया तो दुकानदार ने गाली-गलौच कर दी और दोनों पक्ष आमने सामने आ गए। सफरुद्दीन के बेटों ने टॉयलेट साफ करने वाले तेजाब की बोतल फेंकी, जो दीवार से लड़कर फट गई। हादसे में सफरुदीन का बेटा शानू और दूसरे पक्ष की बेटी रुबीना घायल हो गए। पड़ोसियों ने पुलिस को सुचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया।

बोतल अचानक खुलने से हुआ हादसा

मामले में एसपी सिटी विकास कुमार के अनुसार, सामान लेने के दौरान तेजाब की बोतल अचानक खुल गई और हादसा हो गया है। मामले की जांच की जा रही है। दुकानदार के पास अगर तेजाब बेचने का लाइसेंस न हुआ, तो कार्रवाई की जाएगी।

Read More: Akhilesh Casts Strings on Government Employees : सरकारी कर्मियों पर अखिलेश ने डाले डोरे, पुरानी पेंशन बहाल करने का किया वादा

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox