होम / Bhojpuri Star Nirhua said : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ बोले, 2022 में फिर जीतेंगे योगी आदित्यनाथ

Bhojpuri Star Nirhua said : भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ बोले, 2022 में फिर जीतेंगे योगी आदित्यनाथ

• LAST UPDATED : January 21, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Bhojpuri Star Nirhua said : लोकसभा चुनाव में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव  के खिलाफ आजमगढ़ से चुनाव लड़ने वाले भोजपुरी स्टार और बीजेपी नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Yadav Nirhua) ने कहा कि यूपी में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है। 2022 में योगी आदित्यनाथ राज्य के सीएम बनेंगे और उसके बाद 2027 में भी योगी जी राज्य के सीएम बनेंगे। (Bhojpuri Star Nirhua said)

उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव आजमगढ़ से चुनाव जीतने के बाद फिर वहां नहीं गए। चुनावी सरगर्मियों के बीच मुम्बई से पहुंचे भोजपुरी सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि जब भी चुनाव होते हैं सिर्फ बयानबाजी शुरू होती है। लेकिन जमीन सच्चाई कुछ और होती है। उन्होंने कहा कि राज्य की जनता सीएम योगी के काम से जनता बहुत खुश है और इसलिए राज्य की जनता सीएम योगी को फिर से राज्य का सीएम चुनेगी।

योगी ने यूपी में बहुत काम किया (Bhojpuri Star Nirhua said)

निरहुआ ने मुख्यमंत्री योगी द्वारा किये कार्यों के बारे में बताते हुए कहा कि राज्य में सीएम योगी ने लॉ एंड ऑर्डर सुधारा है और राज्य में क्राइम खत्म हो गया। इससे जनता खुश है। इसलिए राज्य की जनता एक बार फिर सीएम योगी को राज्य के सीएम की कुर्सी पर देखना चाहती है। दो दिन पहले ही सपा संरक्षक मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। (Bhojpuri Star Nirhua said)

इस पर निरहुआ ने कहा कि चुनाव में बीजेपी का पलड़ा भारी रहेगा और बीजेपी सरकार ने अच्छा काम किया है। इसलिए राज्य की जनता काम देखकर ही फैसला लेगी। वहीं अखिलेश यादव के बयानों पर निरहुआ ने कहा कि अखिलेश यादव जी की स्थिति खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे जैसी है। वह राज्य में बुरी तरह से हार रहे हैं और घबराए हुए है। इसलिए उल्टे सीधे बयान दे रहे है।

(Bhojpuri Star Nirhua said)

Also Read : Who is Chandrashekhar Azad : जानें कौन हैं चंद्रशेखर आजाद, योगी के खिलाफ लड़ने का किया है एलान

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox