होम / UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

UP Politics: नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी के NDA में शामिल होने पर दी प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा

• LAST UPDATED : February 12, 2024

India News (इंडिया न्यूज़),UP Politics: भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के अध्यक्ष नरेश टिकैत का राष्ट्रीय लोक दल (रालोद) के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने की खबरों के बीच अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बात करते हुए किसान नेता नरेश टिकैत ने कहा कि रालोद प्रमुख जयंत चौधरी को ये फैसला लेने से पहले उन लोगों से चर्चा कर लेनी चाहिए थी जो तीन पीढ़ियों से उनसे जुड़े हुए हैं।

राजनीति में दुश्मन कब दोस्त बन जाए, पता नहीं- टिकैत

किसान नेता ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा, ‘राजनीति में दुश्मन कब दोस्त बन जाए, पता नहीं होता। जयंत चौधरी की अपनी सोच है लेकिन उन्हें कम से कम उन लोगों से सुन लेनी चाहिए थी जो तीन पीढ़ियों से उनके साथ हैं।’  टिकैत ने आगे अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि उन्हें इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा। किसान नेता कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह किसानों के मसीहा थे और वह भारत रत्न के हकदार थे।

नरेश टिकैत ने जयंत चौधरी पर क्या कहा

किसान यूनियन के अध्यक्ष नरेश टिकैत ने पूर्व पीएम चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए कहा, ‘ चरण सिंह जी को ये सम्मान पहले ही मिलना चाहिए था। किसानों ने पहले ही चौधरी चरण सिंह जी के लिए भारत रत्न की मांग करी थी। सरकार को अब किसानों की ज्वलंत समस्याओं का भी हल निकालना चाहिए।’ नरेश टिकैत ने सरकार पर कम गन्ना मूल्य घोषित करने का आरोप लगाया।

ALSO READ: 

Gonda Crime: शर्मनाक! 5 साल की मासूम के साथ 8 से 10 साल के बच्चों ने किया गैंगरेप, केस दर्ज 

UP Crime: मां और बेटे की हत्या के बाद युवक ने की आत्महत्या, जानें क्या है पूरा मामला 

UPSC Recruitment 2024: UPSC ने बंपर पदों पर निकाली भर्तियां, ऐसे करें अप्लाई

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox