होम / Mayawati Furious at Priyanka : प्रियंका पर भड़कीं मायावती, बसपा के एक्टिव न होने पर कांग्रेस ने उठाए थे सवाल

Mayawati Furious at Priyanka : प्रियंका पर भड़कीं मायावती, बसपा के एक्टिव न होने पर कांग्रेस ने उठाए थे सवाल

• LAST UPDATED : January 23, 2022

इंडिया न्यूज, लखनऊ।

Mayawati Furious at Priyanka : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने यूपी चुनाव के बीच बहुजन समाज पार्टी (BSP) की प्रमुख मायावती (BSP Chief Mayawati) की सक्रियता पर सवाल उठाए थे। वहीं आज बीएसपी चीफ ने कांग्रेस पर सीधा हमला किया। (Mayawati Furious at Priyanka)

मायावती ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की हालत इतनी ज़्यादा ख़स्ताहाल बनी हुई है कि इनकी सीएम की उम्मीद्वार ने कुछ घंटों में ही अपना स्टैण्ड बदल डाला। मायावती ने कहा कि कांग्रेस जैसी पार्टियां वोट काटने वाली पार्टियां हैं। कांग्रेस पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस की हालत को देखते हुए ऐसे में बेहतर होगा कि लोग कांग्रेस को वोट देकर अपना वोट ख़राब न करें, बल्कि एकतरफा तौर पर बीएसपी को ही वोट दें।

भाजपा पर भी साधा निशाना (Mayawati Furious at Priyanka)

मायावती ने कहा कि बीजेपी को यूपी की सत्ता से बाहर करके यहाँ सर्वसमाज के हित में उनकी जानी-परखी नेतृत्व वाली सरकार की ज़रूरत है और इस में बीएसपी का स्थान पहले स्थान पर है। शनिवार को ही एक इंटरव्यू में कांग्रेस महासचिव और यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने कहा था कि वह बीएसपी चीफ मायावती के चुनाव के दौरान निष्क्रिय रहने पर आश्चर्यचकित हैं। क्योंकि उन्हें लग रहा था कि चुनाव के आते ही बीएसपी चीफ एक्टिव होंगी. लेकिन राज्य में बीएसपी एक्टिव नहीं हैं। मायावती ने भाजपा पर भी जमकर निशाना साधा।

(Mayawati Furious at Priyanka)

Read More: CM Yogi Shows Green Signal to Election Chariot: भाजपा ने तेज किया अपना चुनावी प्रचार, सीएम योगी ने चुनाव रथ को हरी झंडी दिखा किया रवाना

Connect With Us : Twitter Facebook

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox