होम / UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, मारकर कर दिए 20 टुकड़े, जानिए हैरान कर देने वाला मामला

UP News: दरिंदगी की सारी हदें पार, मारकर कर दिए 20 टुकड़े, जानिए हैरान कर देने वाला मामला

• LAST UPDATED : February 28, 2024

India News(इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के अमरोहा से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां सड़क किनारे सफेद कलर पड़े बोरे पर ग्रामिणों की नजर पड़ी तो शक हुआ। जिसके बाद उन्होंने इसकी सूचना नौगावां सादात पुलिस को दी। जब पुलिस जांच में जुटी और बोरों को खोलकर देखा तो उनमें बैग थे। एक बोरे में काले रंग का तो दूसरे में धारीदार हरे रंग बैग था।

बोरों में मिले शव के 20 टुकड़े

बैग में नीचे बैग और ऊपर महिलाओं के कपड़े भरे हुए थे। पुलिस ने जब बैग खोले तो उनके होश उड़ गए। इनमें एक महिला का क्षत-विक्षत शव भी था। शव को 20 टुकड़ों में काटा गया था। उसके प्राइवेट पार्ट्स पर भी हमला किया गया। तमाम कोशिशों के बाद भी मृतक की पहचान नहीं हो सकी। इस घटना ने दिल्ली में हुए श्रद्धा हत्याकांड की यादें ताजा कर दी हैं।

ALSO READ: BJP के 8 कैंडिडेट की जीत, जानें किसे मिले कितने वोट

दरिंदगी की सारी हदें पार कर किया कत्ल

जिस तरह से महिलाओं की हत्या की गई और उनके शवों को क्षत-विक्षत किया गया, उससे पता चलता है कि दुश्मनी गहरी है। या तो मृतक शाही परिवार का सदस्य था या किसी ने बदला लेने के लिए उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। हत्यारों ने उनके प्राइवेट पार्ट भी काट डाले।

महिला का हर अंग मिला कटा

महिला की हत्या करने के बाद हत्यारों ने उसके शव को बेरहमी से क्षत-विक्षत कर दिया। शरीर का हर अंग कटा हुआ था। उसे न केवल धारदार हथियार से घायल किया गया, बल्कि कुल्हाड़ी से भी काटा गया। इसके अलावा प्राइवेट पार्ट्स का भी खतना किया गया। बलात्कार भी संभव है। शव की जांच से पता चलता है कि हत्यारे के मन में महिला के प्रति गहरी दुश्मनी रही होगी। जिसके कारण इतनी बेरहमी से हत्या की है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।

ALSO READ: Aligarh News: अलीगढ़ में नाराज किसानों का प्रदर्शन, की जमकर नारेबाजी, रखी ये माग

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox