होम / Netflix Web Series and Movies: बिना इंटरनेट के Netflix पर देखना चाहते हैं मूवीज? जानें क्या है तरीका

Netflix Web Series and Movies: बिना इंटरनेट के Netflix पर देखना चाहते हैं मूवीज? जानें क्या है तरीका

• LAST UPDATED : March 3, 2024

India News ( इंडिया न्यूज) Netflix Web Series and Movies: नेटफ्लिक्स की मदद से हम घर बैठे ही अलग-अलग भाषाओं में फिल्म या सीरीज देख सकते हैं। लेकिन क्या आपको मालूम है? हम बिना इंटरनेट का इस्तेमाली किए इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मूवीज का आनंद उठा सकते हैं। आइए जानते हैं कैसे?

कुछ स्टेप्स करने होंगे फॉलो

हम अपने खाली के समय में नेटफ्लिक्स के जरिए मनोरंजन की चीजें देखना पसंद करते हैं। लेकिन अगर बीच में इंटरनेट रूक जाए तो हमारा पूरा मूड खराब हो जाता है। इन्हीं चीजों को देखते हुए नेटफ्लिक्स ने एक समाधान निकाला है, जिसकी मदद से आप बिना इंटरनेट का इस्तेमाल किए कोई वेब सीरीज या फिल्म आसानी से देख सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होंगे, जिसके बाद आप आसानी से नेटफ्लिक्स का लुत्फ उठा सकते हैं।

कंटेट को करना होगा डाउनलोड

इस फीचर का फायदा उठाने के लिए सबसे पहले आपको नेटफ्लिक्स पर कंटेट को डाउनलोड करना होगा। आप नेटफ्लिक्स पर जाकर आसानी से वेब सीरीज या मूवी डाउनलोड कर सके हैं। आपको कोई भी कंटेट डाउनलोड करने के लिए नीचे दिए गए तीर के निशान पर टैप करना होगा। जैसे ही आप ये बटन दबाएंगे, उसमें डाउनलोड प्रोग्रेस दिखने लगेगा। बता दें कि आपको इसमें वीडियो क्वालिटी सेलेक्ट करने का भी ऑप्शन मिलेगा। जब यह पूरी तरह डाउनलोड हो जाएगी तब आप आसानी से वेब सीरीज या फिल्म देख सकेंगे। लेकिन इसमें आपके लिए सबसे अहम बात यह कि नेटफ्लिक्स पर डाउनलोड किया गया कंटेट बस 2 दिन से 30 दिनों तक ही रहता है।

Also Read: Relationships Tips: क्या मोबाइल की वजह सो हो रहा आपका रिश्ता…

Also Read: MP Ka Report Card: केंद्रीय मंत्री अजय भट के बारे में क्या है जनता…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox